Athrav – Online News Portal
Surajkund फरीदाबाद

फरीदाबाद : सूरजकुंड के खोरी गांव में आज दिन दहाड़े एक महिला की घर में घुस अज्ञात शख्स ने तेजधार से गला रेत कर हत्या कर दी, खून सना मासूम मिला।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : सूरजकुंड के खोरी गांव में आज दिन दहाड़े घर में घुस कर अज्ञात शख्स ने तेजधार हथियार से गला रेत एक महिला की हत्या कर दी, वारदात के वक़्त एक 7 -8 महीने की बच्ची खेल रही थी, उसके शरीर में खून से सनी हुई हालत में मिली हैं। सूरजकुंड थाना के एसएचओ विशाल कुमार की माने तो अभी पुलिस इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर,महिला के शव को बी.के हॉस्पिटल के शव गृह में भेजवा दिया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सूरजकुंड के खोरी गांव में आज 32 वर्षीय महिला फरजाना की घर में घुस कर दिन दहाड़े अज्ञात शख्स ने  तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। इस हत्या की खबर मिलते ही सूरजकुंड थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद एनआईटी डीसीपी कृतपाल,एनआईटी एसीपी शाकिर हुसैन, डीएलएफ क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई और इस मामले की गहनता जांच में जुट गई। खबर हैं कि मृतक महिला फरजाना पीछे से उत्तरप्रदेश के हापुड़ की रहने वाली थी  और उसका पति अफसर अली  दुकान चलाता हैं व उसके चार बच्चे हैं जिनमें से तीन बच्चे स्कूल गए हुए थे। बताया गया हैं कि मृतका महिला फरजाना पहली मंजिल पर बने एक मकन में रह रही थी आज वह अपने  करीब 7 -8 महीने के बच्ची के साथ अपने घर में मौजूद थी इस दौरान अज्ञात शख्स ने उसकी तेज धार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। खबर हैं कि उसकी के खून से वहां पर खेल रही बच्ची खून से लथपथ अवस्था में पड़ी हुई मिली  हैं। पुलिस ने उसके तीनों बच्चों को स्कूल व दुकान से पति अफसर अली  को बुलवा कर पूछताछ कर रही हैं। अभी तक के जांच में किस मक़सद से किसने हत्या की हैं उसका अभी तक पता नहीं चल सका हैं। इस मामले में सूरजकुंड थाना के एसएचओ विशाल कुमार का कहना हैं कि अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया हैं व महिला के शव को पोस्टमार्टम हेतु बादशाह खान हॉस्पिटल में भेजवा दिया  हैं और पुलिस ने इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

Related posts

फरीदाबाद : सीएम, डीसी के दरबार में निगम के 3 अधिकारीयों पर रिश्वत खोरी, हराम खोरी करने, के पैसों से प्रॉपर्टी अरजने की शिकायत पहुंचा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :बिल्डरों ने एक शख्स की जीवन भर की कमाई लूट ली, पुलिस सुनने को तैयार नहीं, चूहा फ्लेट तोड़ दी बिल्डरों ने.केस दर्ज करवाएंगे, डीटीपी

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जुगाडु वाहनो को किया जाएगा ज़ब्त: पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x