Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : महिला सरपंच के पति बिल्लू ने पलवली गांव में गोली मार कर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी, 8 लोग जख्मी।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : बीती रात पलवली गांव चुनावी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच जमकर हुए अंधाधुंध फायरिंग में एक गुट  के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तक़रीबन 8 लोगों की गंभीर  रूप घायल होने की खबर हैं। पुलिस ने सभी शवों को बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में पोस्टमार्टम हेतु रखवा दिया गया हैं। इस संबंध में खेड़ी पुल थाना पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं जिसमें से 19 लोगों से पूछताछ चल रहीं हैं।

 दयाराम का कहना हैं कि रात करीब नौ बजे मौजूदा सरपंच के पति बिल्लू और उसके साथियों  ने अपने -अपने हाथों में बंदूक, कुल्हाड़ी के साथ आदि हथियारों से लैस होकर ललित गौड़ के निवास स्थान पर पहुंचे और उनके लोगों पर ताबड़ तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें कूल 13 से 14 लोग   गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि बिल्लू सरपंच को पिछले चुनाव में उन लोगों ने उसका साथ दिया और उन्होनें इस बार के सरपंच के चुनाव में उन लोगों ने उसका साथ नहीं दिया था।

संभवता हैं कि बिल्लू अपने मन में इस वजह से रंजिश रखा हो पर उनके मन में ऐसी कोई रंजिश नहीं थी। लोगों का कहना हैं कि कल रात को बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसमें बिल्लू सहित कई लोगों को चोटें आई थी। जिसके बाद बिल्लू व उसके साथियों ने उसके निवास हमला कर दिया। जिसमें पांच लोगों की हत्या कर दी गई और आठ लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा हैं। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक इस सम्बन्ध में खेड़ी पुल थाना पुलिस ने 25 -26 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया हैं जिसमें से अभी 19 लोगों से पुलिस पूछताछ कर रहीं हैं। उनका कहना हैं कि इस केस की निष्पक्ष जांच हेतु पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने एसआईटी गठित कर दी गई हैं और बाकि के लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम फरीदाबाद , पलवल , गुरुग्राम में छापेमारी कर रहीं हैं।

 

Related posts

प्रबंधन और अनुसंधान क्षेत्र में औद्योगिक परामर्श सेवाओं पर काम करने की आवश्यकताः कुलपति प्रो. दिनेश कुमार

Ajit Sinha

फरीदाबाद: असम से लाई गई 5 लड़कियों को गलत धंधे में धकेलने के लिए बनाया गया था बंधक, पुलिस ने कराया मुक्त, भेजा जेल

Ajit Sinha

मुद्दाविहीन विपक्ष किसानों को गुमराह कर अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहा है-सीएम मनोहर लाल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//nabauxou.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x