Athrav – Online News Portal
Uncategorized फरीदाबाद मनोरंजन

फरीदाबाद :ग्रीन फील्ड कालोनी में इस वर्ष होली उत्सव बिल्कुल नए अंदाज में मनाया जा रहा हैं, जो कि मस्तियों का महाकुंभ होगा, डूबेंगे दर्शक।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी में वीरवार 21 मार्च को और सालों के मुकाबले इस वर्ष होली उत्सव बिल्कुल अलग अंदाज में मनाया जा रहा हैं। इस बार के होली मिलन समारोह में ग्रीन फील्ड कालोनी के लोगों को मस्ती भरे माहौल में रंगो के साथ होली खेलने,पानी के झरनों में एक साथ में हजारों लोग रैन डांस कर सकेंगें। देश के सुपर हिट्स होली के गानों पर एक साथ हजारों लोगों को उछलने, मस्ती से झूमने को मजबूर कर देंगें। होली के मस्ती भरे कार्यक्रम में दो लेडीज गायक सहित तीन गायक अपने मधुर आवाजों से तथा मस्ती भरे होली के गीतों पर लोगों को कमर लकचाने यानी डांस करने  पर को  मजबूर कर देंगे।
यह कार्यक्रम पिछले कई सालों से लगातार ग्रीन फील्ड कालोनी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना करते हुए आ रहे हैं। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में उनकी टीम के सदस्य अहम भूमिका निभाती हैं। जब लोग रैन डांस और ख़ुशी पूर्वक होली खेल कर अपने घर चले जाते हैं, तो उनके मुस्कराहट के साथ ही उनकी थकान उत्तर जाती हैं और वह अगले नए कार्यक्रम की तैयारी में जुट जाते हैं।



आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना बताते हैं कि वह पिछले 8 -10 सालों से ग्रीन फील्ड कालोनी के जेएमडी ग्राउंड में रैन डांस का लगातार आयोजन करते हुए आ रहे हैं , जिसमें ग्रीन फील्ड कालोनी परिवार के तक़रीबन 3 हजार से अधिक लोग इस आयोजित रेन डांस में शामिल होते हैं। उनका कहना हैं कि बीते 8 -10 सालों में वक़्त काफी तेजी से बदला हैं. युवाओं की सोच पहले के लोगों के मुकाबले काफी अलग और अच्छा सोच हैं और उनके द्वारा आयोजित रेन डांस में युवाओं ने रूचि लेना शुरू कर दिया जोकि उनके लिए इससे ज्यादा ख़ुशी की बात क्या होगी। इस कारण से ग्रीन फील्ड कालोनी के कुछ युवाओं ने उन्हें सुझाव दिए थे.वह सुझाव उन्हें और उनके बड़े बेटे विवेक भड़ाना को काफी पसंद था। इस कारण से उन्होनें 21 मार्च वीरवार को होने वाले  इस होली उत्सव को बिल्कुल नए अंदाज में मनाने का फैसला किया।

उनका कहना हैं कि कल की इस होली उत्सव में रंगीन पानी के झड़नों में डीजे में बज रहे होली के  गीतों पर लोग मस्ती से झूमते हुए रेन डांस करेंगें। मौजूद हजारों दर्शकों को मस्ती में डूबोनों  के लिए महिला गायक नंदनी शर्मा, भोजपुरी गायिका राधा पांडेय व  हिमांशु  हनी अपने अपने मधुर आवाजों से होली के मस्ती भरे गीतों को प्रस्तुत करेंगे जिसे एक साथ हजारों लोगों को झूमने पर मजबूर कर देगी। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि फरीदाबाद जिले का पहला एक बड़ा होली उत्सव हैं जोकि सिर्फ ग्रीन फील्ड कालोनी में मनाया जाता हैं। उनका कहना हैं कि होली उत्सव में आए तक़रीबन 5000 दर्शकों के खाने -पीने के लिए  ठंडाई, ब्रेड पकोड़ें, मठ्ठी व गुजिया की व्यवस्था की गई हैं। दर्शक में सभी उम्र के लोग खाते -पीते हुए मस्ती भरे अंदाज में होली के गीतों पर थिरकते हुए नजर आएंगें। मनोंरजन के लिए ग्रीन फील्ड कालोनी के दशकों के लिए महाकुंभ हैं।

 

Related posts

फरीदाबाद : मनीष हत्याकांड के आरोपी ब्रह्म उर्फ़ पिंटू और सबरजीत की पुलिस रिमांड खत्म, दोनों को आज अदालत में पेश किए गए।

webmaster

स्मार्ट सिटी मिशन और स्वच्छ भारत मिशन के तहत विभिन्न विषयों पर विचार-विमर्श किया गया।

webmaster

महेंद्रगढ़ : नवजात कन्या के कुआं पूजन के अवसर पर अनोखी पहल पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया सन्देश।

webmaster