Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

फरीदाबाद : नैशनल यूथ गेम्स कराटे में 45 किलोग्राम में दक्ष गौड़ के गोल्ड मैडल जीतने पर उनके ननिहाल बडौली में किया सम्मानित।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : नैशनल यूथ गेम्स कराटे में 45 किलोग्राम में दक्ष गौड़ ने गोल्ड मैडल जीतने पर उनके ननिहाल गांव बडौली पंचायत में  आज ढोल नगाडे बजाकर उनका स्वागत किया। इस  अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता शिवदत्त वशिष्ठ एडवोकेट और गांव बडौली की सरपंच संतोष देवी व पंच अन्नु वशिष्ठ एडवोकेट ने उसे फूलो का गुलदस्ता देकर उसे सम्मानित  किया।



फिजिकल ऐजूकेशन एण्ड हैल्थ आर्गनाईजेशन ऑफ इन्डिया की तरफ से मध्य प्रदेश में आयोजित पांचवी नैशनल यूथ गेम्स में खिलाडियो ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता का आयोजन मध्यप्रदेश के देवास जिले के इन्डोर स्टेडियम में आयोजित की गई। जिसमें दक्ष गौड ने कराटे में गोल्ड मैडल प्रान्त किया। कार्यक्रम में मौजूद शिवदत्त वशिष्ठ ने कहा कि इससे पहले दक्ष गौड ने इन्टर स्कूल कराटे चैम्पियनशीप 2018-2019 का स्पोर्टस कराटे में 45 किलो वेट में गोल्ड मैडल प्रान्त किया। गौड ने जीनियस मार्शल आर्ट एकेडमी सैक्टर-23 से मार्शल आर्ट की  ट्रेनिंग प्रान्त की अब वो कराटे चैम्पियनशिप में अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर भाग लेगें। वशिष्ठ ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और दक्ष गौड हरियाणा प्रदेश के साथ-साथ भारत देश का नाम रोशन करेगे। इस मौके पर नेशनल अवार्ड से सम्मानित मास्टर जयनाराण, ब्रहमदत्त वशिष्ठ, दुलीचन्द चंदीला, सीमा, अंजना देवी, महेन्द्री, शाहिल, अनूप, प्रदीप, नरेन्द्र, मनोज कुमार, सनी मनी मोजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने आज सूरजकुंड अंतर्राष्टीय क्राफ्ट मेले के सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा।

webmaster

फरीदाबाद :युवा कांग्रेस नेता मनमोहन भड़ाना ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डा.अशोक तंवर व समर्थकों को सैकड़ों साइकिलें भेंट की,आकड़े नहीं।

webmaster

मैट्रो अस्पताल के डाक्टरों ने जटिल सर्जरी करके निकाला दिल तक पहुंचा गुर्दे का कैंसर

webmaster