Wednesday 20 March 2019
  • :
  • :
Latest Update

फरीदाबाद : नैशनल यूथ गेम्स कराटे में 45 किलोग्राम में दक्ष गौड़ के गोल्ड मैडल जीतने पर उनके ननिहाल बडौली में किया सम्मानित।

Total Viewed : 129
अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : नैशनल यूथ गेम्स कराटे में 45 किलोग्राम में दक्ष गौड़ ने गोल्ड मैडल जीतने पर उनके ननिहाल गांव बडौली पंचायत में  आज ढोल नगाडे बजाकर उनका स्वागत किया। इस  अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता शिवदत्त वशिष्ठ एडवोकेट और गांव बडौली की सरपंच संतोष देवी व पंच अन्नु वशिष्ठ एडवोकेट ने उसे फूलो का गुलदस्ता देकर उसे सम्मानित  किया।



फिजिकल ऐजूकेशन एण्ड हैल्थ आर्गनाईजेशन ऑफ इन्डिया की तरफ से मध्य प्रदेश में आयोजित पांचवी नैशनल यूथ गेम्स में खिलाडियो ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता का आयोजन मध्यप्रदेश के देवास जिले के इन्डोर स्टेडियम में आयोजित की गई। जिसमें दक्ष गौड ने कराटे में गोल्ड मैडल प्रान्त किया। कार्यक्रम में मौजूद शिवदत्त वशिष्ठ ने कहा कि इससे पहले दक्ष गौड ने इन्टर स्कूल कराटे चैम्पियनशीप 2018-2019 का स्पोर्टस कराटे में 45 किलो वेट में गोल्ड मैडल प्रान्त किया। गौड ने जीनियस मार्शल आर्ट एकेडमी सैक्टर-23 से मार्शल आर्ट की  ट्रेनिंग प्रान्त की अब वो कराटे चैम्पियनशिप में अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर भाग लेगें। वशिष्ठ ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और दक्ष गौड हरियाणा प्रदेश के साथ-साथ भारत देश का नाम रोशन करेगे। इस मौके पर नेशनल अवार्ड से सम्मानित मास्टर जयनाराण, ब्रहमदत्त वशिष्ठ, दुलीचन्द चंदीला, सीमा, अंजना देवी, महेन्द्री, शाहिल, अनूप, प्रदीप, नरेन्द्र, मनोज कुमार, सनी मनी मोजूद थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *