Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद :ग्रीन फिल्ड कालोनी में नवरात्रों में आयोजित माता की चौकी, सैकड़ों महिलाओं के माता के भजनों पर खेली डांडिया का वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी के जेएमडी ग्राऊंड में शुक्रवार की रात्रि को नवरात्रों के उपलक्ष्य में माता की चौकी का एक विशेष आयोजन किया गया जिसमें माता की भक्ति में लीन सैकड़ों महिलाओं ने डांडिया खेल में झूमती हुई नजर आई, मशहूर गायिका उर्वशी अरोड़ा के द्वारा माता की मधुर भजनों की गई प्रस्तुति पर सैकड़ों महिलाएं डांडिया खेलने से अपने आप को नहीं रोक पाई।

आरडब्लूए के प्रधान व आयोजक वीरेंद्र भड़ाना एंव एक टीवी चैनल के सीईओ दीपक अरोड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि माता की चौकी 12 अप्रैल शुक्रवार की रात को शुरुआत की गई हैं जो अगले 14 अप्रैल रविवार तक चलेगी। यह चौकी नवरात्रों के उपलक्ष्य में कराई जा रहीं हैं जिसमें ग्रीन फिल्ड परिवार के सदस्यों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होना चाहिए और इस पावन अवसर माता वैष्णों देवी का आशीर्वाद प्राप्त करना चाहिए।
उनका कहना कहना हैं आज सिरसा के मशहूर गायक राजेश मक्कड़ व गायिका सरगम कपूर माता की भजनों को अपने नए और सूंदर अंदाज में भक्तों के बीच प्रस्तुत करेंगी। इस बेहतरीन कार्यक्रम को सूंदर और सफल बनाने में सेवादार वीरेंद्र भड़ाना, दीपक अरोड़ा, अतुल सरीन, योगेंद्र तंवर, अमृत लाल ,जितेंद्र शर्मा, विनोद सहगल, जग्रनाथ खेड़ा, इंदिरा खेड़ा, अशोक त्रेहान ,शाम कपूर,पारुल ,सुप्रिया ,सीमा,सुचित्रा ,डालें ,रमेश ,संगीता व विशाल ने अहम् भूमिका निभाई हैं।

Related posts

फरीदाबाद: सेक्टर -7 थाना पुलिस ने आज 71 लाख रूपए के फ्रॉड करने के आरोपित मुकेश तयागी को अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने पुलिस कर्मी बता कर मोबाइल छीनने के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: योग से जिंदगी में सकारात्मक बदलाव महसूस करने लगेंगे – प्रभात रंजन आचार्य

Ajit Sinha
//thefacux.com/4/2220576
error: Content is protected !!