Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद :भाजपा सरकार ने साढ़े चार सालों में जनता को सिर्फ लूटने का कार्य किया, अब जगह -जगह नारियल फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं, विधायक ललित नागर ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने आजभाजपाईयों   को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में इन्होंने दोनों हाथों से शहर को लूटने का काम किया है और अब चुनावों के समय उन्हें विकास कराने की याद आने लगी है इसलिए यह जगह-जगह नारियल फोडक़र जनता को गुमराह करने का काम कर रहे है। इसका जीता जागता उदाहरण उस समय देखने को मिला, जब पिछले दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ़ से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से फरीदाबाद में विकास कार्याे का शिलान्यास तो कर दिया परंतु इन विकास कार्याे का टैंडर तक नहीं छोड़ा गया, जिससे इन परियोजनाओं के पूरा होने पर प्रश्रचिन्ह लग गया है। इससे साबित होता है कि भाजपा चुनावी मोड में काम कर रही है और आगे दौड़ पीछे छोड़ वाली कहावत को चरितार्थ करने में लगी है।

श्री नागर ने जोर देते हुए कहा कि आने वाले समय में देश व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और उसके बाद इन सभी जुमलेबाजों को सबक सिखाने का काम किया जाएगा तथा तिगांव के साथ-साथ समूचे फरीदाबाद का योजनाबद्ध तरीके से विकास किया जाएगा। नागर रविवार को अपने ‘आपका विधायक-आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत टीटू कालोनी ऐतमादपुर में स्थानीय लोगों द्वारा आयोजित सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व कालोनीवासियों ने विधायक ललित नागर का फूल मालाओं से भव्य स्वागत करते हुए उनके समक्ष कालोनी की समस्याएं रखते हुए बताया कि भाजपाईयों द्वारा अपने चहेतों के बीपीएल कार्ड के फार्म भरवा दिए, जिन्हें उनकी कोई जरुरत नहीं है, जबकि सही पात्र गरीब लोगों के फार्म नहीं भरवाए गए, इसलिए यहां पुन: सर्वे करवाकर बीपीएल कार्ड के फार्म भरवाए जाए।  लोगों ने बताया कि कालोनी में जलनिकासी की समुचित व्यवस्था न होने के कारण अक्सर गलियों में पानी भरा रहता है, जिस पर मच्छर आदि पनपने लगे है और बीमारियां फैलने का अंदेशा बना रहता है।

वहीं कालोनी में बिजली विभाग द्वारा पर्याप्त बिजली आपूर्ति नहीं की जाती, अघोषित कट लगाए जाते है वहीं उन्हें विभाग द्वारा अनाप-शनाप बिजली के बिल भेजे जाते है, जिन्हें ठीक करवाने में उन्हें विभाग के कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ते है। इसके अलावा कालोनी में पीने के पानी की समस्या भी विकराल रुप लेती जा रही है, पानी की आपूर्ति के लिए लोग निजी टैकरों पर निर्भर है। इसके अलावा हजारों की आबादी वाली इस कालोनी में न कोई अस्पताल है और न कोई स्कूल इसलिए यहां स्कूल व अस्पताल बनवाए जाए। कालोनीवासियों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक ललित नागर ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं को दूर करवाने के लिए वह संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी करके इनका निराकरण करवाने का भरसक प्रयास करेंगे।



लोगों को संबोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि भाजपा के साढ़े चार वर्षाे के कार्यकाल में लोगों को सिवाए महंगाई व भ्रष्टाचार के कुछ हासिल नहीं हुआ है। इस सरकार में कही कोई विकास नहीं हुआ बल्कि कांग्रेस सरकार की परियोजनाओं के नाम बदलकर भाजपा नेता झूठी वाहवाही लूटने में लगे हुए है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि पूरे प्रदेश में आज कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल बना हुआ है और प्रदेश में कांग्रेस बहुमत से सत्ता में आएगी, उसके बाद तिगांव की सभी कालोनियों व गांवों का समुचित विकास करवाया जाएगा। इस मौके पर युद्धवीर झा, डा राजकुमार झा, डा उदय सिंह, बाबूलाल रवि, संदीप बैसला, अनिल बैसला, दिनेश यादव, रोहित चौधरी, पंकज कुमार, उदय झा, अमरिंदर चौधरी, अनिल झा, श्यामवीर मास्टरजी, कमल चंदीला, मुकुट पाल चौधरी, रियाज खान, राम सेवक, सुनील प्रधान, व्यास जी, ओम प्रकाश, गणेश सिंह, कमलेश सहित अनेकों कालोनीवासी मौजूद थे।

Related posts

अल्पसंख्यक विभाग छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अमीन मेमन को नियुक्त किया गया हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद के गोल्फ क्लब में कोविड-19 महामारी के सबसे बेहतरीन प्रबंधन करने वाले सिविल सोसायटी के लोगों को दी।

Ajit Sinha

आवासीय एवं शहरी मंत्रालय, भारत सरकार की ओरसे फरीदाबाद को ओडीएफ प्लस घोषित किया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//rndoshawotttor.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x