Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,85 -65 की संयुक्त टीम व रंजीत भाटी गैंग के 4 बदमाशों के बीच मुठभेड़ , पुलिस ने चारों बदमाशों को धर दबोचा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद :शनिवार शाम गांव मोहना -छांयसा के पास क्राइम ब्रांच सेक्टर -85 व क्राइम ब्रांच  सेक्टर -65 की संयुक्त टीम के साथ बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पीछा करके 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया हैं। पकड़े गए चारों बदमाश रंजीत भाटी गैंग के सदस्य हैं इनमें  भाटी गैंग का एक शूटर शामिल हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से एक देशी कट्टे , तीन जिंदा कारतूस व दो खाली खोल और एक स्कार्पियों गाडी बरामद किए हैं।

सुमेर सिंह का कहना हैं कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रंजीत भाटी गैंग का  शूटर सहित कई बदमाश अलग -अलग कई गाड़ियों में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए मोहना -छांयसा हाइवे के रास्ते जाएंगें। इस सूचना के बाद उनकी क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -85 व क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -65 के इंचार्ज लाजपत की संयुक्त टीम ने हाइवे टोल के पास तैनात हो गए । जैसे ही मुखबिर द्वारा बताए गए बदमाशों की गाड़ियां टोल के पास पहुंची तो अचानक बदमाशों की नजर पुलिस पार्टी पर पड़ी और फिर बदमाशों ने  पुलिस की सुमों गाडी में जोरदार टककर मारते हुए भाग निकले। उनका कहना हैं कि इसके बाद पुलिस ने स्कार्पियों सवार बदमाशों का पीछा किया। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करने लगा। पुलिस ने भी अपने बचाव  में बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर दी। उनका कहना हैं कि इस के उपरांत पुलिस ने उस स्कार्पियो गाडी को चारों तरफ से घेर लिया और उसमें सवार चार बदमाशों को पकड़ लिया। जब बदमाशों की तलाशी ली गई तो एक बदमाश के पास से एक देशी कट्टे , 3 जिंदा कारतूस व 2 कारतूस के खाली खोल बरामद की गई।



उनका कहना हैं कि पूछताछ के दौरान चारों बदमाशों अपना नाम तेजेंद्र उर्फ़ बिट्टू निवासी अधाना पट्टी ,तिगांव , कमल निवासी  न्यू मंगोल पुरी,नियर छत्तरपुर मेट्रो स्टेशन , दिल्ली , पंकज निवासी भारत नगर ,दिल्ली व योगेश निवासी डबुआ कालोनी,फरीदाबाद बताया। उनका  कहना हैं कि दूसरे गाडी में सवार दो बदमाश सचिन खेड़ी व नींदे निवासी तिगांव भागने में सफल हो गए। पकडे गए बदमाशों में से एक बदमाश तेजेंद्र उर्फ़ बिट्टू के खिलाफ पलवल ,गुरुग्राम व फरीदाबाद में हत्या ,लूट ,हत्या की कोशिश व मारपीट करने के दर्जनों मामले दर्ज हैं इनमें से फरीदाबाद के  अलग -अलग थानों में कुल 11 मुकदमें दर्ज हैं। उनका कहना हैं कि आज तेजेंद्र उर्फ़ बिट्टू ,कमल ,पंकज व योगेश के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 148 ,149 ,307 ,332 ,353 ,186 , 25 -54 -59 आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया  हैं और चारों बदमाशों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने कमल ,पंकज व योगेश को नीमका जेल भेज दिया और शूटर तेजेंद्र उर्फ़ बिट्टू को पुलिस रिमांड पर ले लिया जिससे गहनता से पूछताछ की जा रहीं हैं।

Related posts

फरीदाबाद :जीएसटी पोर्टल में कमियों को लेकर प्रधानमंत्री से सुधार की प्रार्थना

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फरीदाबाद द्वारा फर्जी तरीके से दस्तावेज बनाने वाले सीएससी सेंटर पर मारा छापा, अरेस्ट ।

Ajit Sinha

सीपी ओ पी सिंह ने कहा खोरी गांव में तोड़फोड़ करना चुनौतीपूर्ण कार्य था और इस चुनौती का सामना डा. अंशु सिंगला ने बखूबी किया, खत्म

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//dubzenom.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x