Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनीशपाल को कांग्रेस में मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी,जिला ट्रैनिग कोर्डिनेटर बनाया गया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: वरिष्ठ नागरिक भरण-पोषण ट्रिब्यूनल के पूर्व सदस्य एवं जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनीशपाल को फरीदाबाद जिले में कांग्रेस टे्रनिंग कोर्डिनेटर (प्रशिक्षक समन्वयक) के तौर पर नियुक्त किया गया है। जिला समन्वयक पर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन को मजबूत करने का दायित्व होगा। जिला समन्वयक के तौर पर अनीशपाल  संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए लोकसभा चुनाव का पूरा कार्यभार संभालेंगे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने हरियाणा के सभी 24 जिलों में समन्वयक के तौर पर कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के  मद्देनजर महत्वपूर्ण जि मेदारी सौंपी हैं। श्री तंवर के  आदेश पर जिला समन्वयक टे्रनिंग प्रोग्राम के प्रदेश प्रभारी दलबीर भारती ने यह सूची जारी की है। सभी समन्वयक को जारी पत्र में कहा गया है कि वह इस पद को ग्रहण करने के साथ ही अपने जिलों में कांग्रेस संगठन में समन्वय, जिला, ब्लाक एवं विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती के लिए प्रशिक्षण देने के कार्य में जुट जाएं। इसके साथा साथ इस प्रशिक्षण में कार्यकर्ताओं को बताया जाए कि कैसे स्थानीय मुद्दों को एकत्रित करके लोकसभा चुनाव में प्रचार प्रसार किया जाए।


जिले में नवनियुक्त समन्वयक अनीशपाल ने अपनी नियुक्ति पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर,प्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी दलबीर भारती,पूर्व जिलाध्यक्ष बीआर ओझा,जिला प्रभारी मोह मद बिलाल सहित जिले के सभी नेता एवं कार्यकर्ताओं का आभार जताया है। अनीशपाल ने कहा है कि संगठन ने जिस उ मीद से उन्हें यह जि मेदारी सौंपी है, उसे वह पूर्ण ईमानदारी, निष्ठा व मेहनत से निभाएंगे। उनका उद्देश्य जिला फरीदाबाद में कार्यकर्ताओं को बेहतर प्रशिक्षण देकर फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उ मीदवार को विजयी बनाना होगा। उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने से ही कार्यकर्ता व नेता मजबूत होता है। इसलिए सभी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के 2019 में कांगे्रस को पुन: सत्ता में लाने के  लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दिन रात मेहनत करनी होगी, तभी वह कांग्रेस को फिर से केंद्र व प्रदेश की सत्ता पर काबिज करने में सफल होंगे।

Related posts

फरीदाबाद: लौहपुरूष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयन्ती के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय एकता दिवस पर जिलास्तरीय कार्यक्रम का आयोजन

Ajit Sinha

गृहमंत्री अनिल विज ने सोनीपत में सरपंच की हत्या मामले में पुलिस कमिश्नर को एसआईटी गठित कर जांच के निर्देश दिए

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड स्थित ओमेक्स कंस्ट्रक्शन व जी एस मार्ट के खिलाफ अवैध दुकान बना कर बेचने पर केस दर्ज, होगी सील 

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zuhempih.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x