Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद:डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार ने गांव नवादा, तिगांव व मुंझेड़ी के 4 अवैध कालोनियों में की भारी तोड़फोड़।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने आज गांव नवादा , तिगांव व मझेड़ी में अवैध रूप से विकसित किए जा रहे चार कालोनियों में भारी तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया। इन कालोनियों में अवैध रूप से बनाएं गए 7 मकाने , दो प्रॉपर्टी डीलर्स के कार्यालय , 60 डीपीसी व बाउंड्रीवाल को आज बुरी तरह से तोड़ दिया गया। इस कार्रवाई को भारी पुलिस बल के साए में तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया गया हैं। 

डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार का कहना हैं कि उन्हें काफी समय से शिकायतें मिल रही थी कि गांव नवादा,तिगांव व मुंझेड़ी में लगभग 18 एकड़ जमीनों पर चार कालोनियों को विकसित किए जा रहे हैं जिनमें अवैध रूप से 7 मकानें, दो प्रॉपर्टी डीलर्स के कार्यालय, 60 डीपीसी व बाउंड्रीवाल बने हुए हैं। इन शिकायतों की उन्होनें सबसे पहले गंभीरता से जांच करवाई। जांच में सभी शिकायतें सभी पाई गई। इसके बाद उन्होनें आज की तारीख कार्रवाई के लिए तय की थी। आज उनकी टीम ने उपरोक्त कालोनियों में जितनी भी निर्माण की गई थी  आज उन सभी निर्माणों को एक अर्थमूभर मशीन की सहायता से धवस्त कर दिया गया हैं। उनका कहना हैं कि इस कार्रवाई के वक़्त स्वंय डियूटी मजिस्टेट के रूप में उपस्थित थे जबकि तोड़ फोड़ की देखरेख कनिष्ठ अभियंता प्रदीप राणा कर रहे थे।   

Related posts

फरीदाबाद: हरेंद्र ने मेरी बहन के साथ छेड़छाड़ किया तो उसने पत्थर से मार -मार कर उसकी हत्या कर दी -अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद प्रशासन ने जिले  में 20 अस्थाई आश्रय स्थल बनाए हैं, लोगों के ठहरे के लिए: डीसी यशपाल यादव  

Ajit Sinha

फरीदाबाद:ग्रीन फिल्ड आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के नेतृत्व में आज सैकड़ों लोगों ने पानी की किल्लत को लेकर किया प्रदर्शन।    

Ajit Sinha
//cheeshouns.com/4/2220576
error: Content is protected !!