Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज गांव एदमादपुर में 75 लाख रूपए के विकास कार्यों का शिलान्यास किया।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: विकास के कार्यों में कोई कमी नहीं रहने दी जा रही है जब से देश में प्रधानमंत्री व प्रदेश में मनोहर लाल ने सत्ता संभाली है तब से पूरे देश व प्रदेश में सबका साथ सबका विकास के तहत विकास कार्य समान रूप से कराए जा रहे हैं । यह विचार आज केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने एत्मादपुर में लगभग 75 लाख रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास करने उपरांत लोगो को संबोधित करते हुए कहे।

केंद्रीय मंत्री ने बताया कि देश में व प्रदेश में ईमानदार सरकार है जिन पर आज तक किसी भी मंत्री या विधायक पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है ।उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है व सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करा रहे हैं ।इसी विकास कार्यो की कड़ी में 60 लाख रुपए की लागत से स्प्रिंग फील्ड कॉलोनी से एत्मादपुर के लिए लोहे की पानी की पाइप लाइन डालने का तथा 15 लाख रुपए की लागत से एक चौपाल निर्माण का शिलान्यास किया।उन्होने कहा कि यह कार्य दीपावली से पहले पूरे कर दिए जाएंगे ।इस मौके पर उन्होंने ग्राम वासियों द्वारा रखी गई
बिजली की मांग जैसे बिजली के पुराने तार बदलवाने व नए ट्रांसफार्मर लगवाने तथा स्कूल को अपग्रेड करने जैसी मांगों के बारे में केन्द्रीय मंत्री ने बिजली अधिकारियों को मौके पर ही आदेश दिए कि वह जल्द से पुरानी तारों को बदलें और जहां जरूरत हो नए ट्रांसफार्मर रखवाए और कहा कि अगर स्कूल के लिए जगह पूरी होती है तो स्कूल को तुरंत ही अपग्रेड करा दिया जाएगा ।इसी तरह डबरा से पाली तक जाने वाली आईएमसी सड़क जिसकी लागत सात करोड़ है शिलान्यास किया । उन्होंने बताया कि यह सड़कें अगले 6 महीने में बनकर तैयार हो जाएगी । उन्होंने कहा कि की प्रधानमंत्री मोदी व मनोहर लाल की जोड़ी ने चारों तरफ इतने विकास कार्य कराए हैं कि विपक्षियों के पास बोलने के लिए कोई शब्द नहीं है । इस अवसर पर उनके पार्षद अजय बैसला के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद : पाली गांव में बिजली के ट्रांसफार्मर पर लगा बक्सा फटने से उसके निचे खेल रहे चार मासूम बच्चे उसके चपेट में आकर झुलसे, सफदरजंग में भर्ती।

webmaster

फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद में बढ़तें अपराधों के चलते दहशत में लोग, देर रात मार्केटिंग मैनेजर पर चाकू से हमला, कान और गर्दन कटी।

webmaster

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद की नई सब्जी मंडी को अगले दो -तीन दिनों में ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम प्रशासन तोड़ देगा ,बनेगा पार्किंग ।

webmaster
error: Content is protected !!