Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कॉलोनी में बिल्डरों द्वारा अवैध रूप से बनाएं गए डबल यूनिट फ्लैटों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : डीटीपी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कॉलोनी में बिल्डरों द्वारा अवैध रूप से बनाएं डबल यूनिट फ्लैटों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इस क्रम बीते मंगलवार के दिन ग्रीन फील्ड कालोनी में भारी तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई हैं और जल्द ही फिर से तोड़फोड़ की कार्रवाई की जा सकती हैं। यह कहना हैं जिला नगर योजनाकार इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार का।

डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार का कहना हैं कि एक प्लाटों पर कानूनी हिसाब से स्टील पार्किंग के साथ चार मंजिलों तक ही बनाया जा सकता हैं पर बिल्डरों  द्वारा आमजनों को धोखे से लूटने के इरादें से 12  फ्लैटों को बना रहे हैं जोकि कानूनी रूप से बिल्कुल गलत हैं। उनका कहना हैं कि बिल्डरों की इस मनमानी की शिकायतें उनके पास अक्सर  आती रहती हैं के बाद  कई बिल्डरों के खिलाफ उन्होनें मुकदमा दर्ज करवाया हैं। इसके बाद भी यह सिलसिला जारी रहेगा  उनका कहना हैं कि बीते मंगलवार के दिन बड़ी कार्रवाई करते हुए प्लाट नंबर -2843 , 3104 व एक अन्य बिल्डिंगों में तोड़फोड़ की गई हैं। इससे पूर्वं में प्लाट नंबर -1968 में भी तोड़फोड़ की कार्रवाई  की गई और उन पर मुकदमा भी दर्ज करवा दी गई थी। वहीँ लोगों का कहना हैं कि लगातार डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार द्वारा किए गए  इस कार्य को काफी लोग पसंद कर रहे हैं और अभी भी कई इलाकों में अवैध रूप से डबल यूनिट बनाने का कार्य धड़ल्लें से जारी हैं बताया गया हैं कि 3012 के पास, 2805 में हो रहे अवैध निर्माण भी शामिल हैं।

Related posts

फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद में मनोज मंगरिया के भाई रोहित ने दिन दहाड़े फॉर्चूनर सवार सचिन को गोली मार दी, स्वंय गाडी चला कर गया अस्पताल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: परिवार पहचान पत्र में अधिकारी गंभीरता से करे कार्य : डीसी विक्रम सिंह

Ajit Sinha

दो अवैध कालोनियों व मास्टर रोड पर बने अवैध दुकानों में ओल्ड नगर निगम ने की जबरदस्त तोड़फोड़

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//aickeebsi.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x