Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : डीएलएफ क्राइम ब्रांच ने दयालबाग के एक मकान में छापा मार कर देशी शराब के 492 बोतले सहित एक को पकड़ा।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : डीएलएफ क्राइम ब्रांच ने दयालबाद, ग्रीन फील्ड कालोनी के एक मकान में छापा मार कर देशी शराब के 492 बोतले बरामद किए हैं, इस मामले में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया हैं। पुलिस की माने तो आरोपी शख्स का यह खानदानी का हैं, स्वतंत्रता दिवस के दिन शराब की बोतलें बेचना जुर्म हैं।
प्रभारी नवीन कुमार की माने तो उन्हें सुचना मिली थी कि दयाल बाग़, ग्रीन फील्ड कालोनी के एक मकान न. 974 में अवैध रूप से देशी शराब की बोतलों की बिक्री की जा रही हैं, जबकि स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर शराब बेचना कानूनी तौर पर जुर्म हैं। उनका कहना हैं कि इसके बाद उन्होनें एक टीम गठित की और मुखबिर द्वारा बताए गए मकान में छापा मारा तो,वहां से उनकी टीम ने देशी शराब के 492 बोतलें मिले और मौके पर मौजूद शराब तस्कर मनोज कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी मनोज कुमार ने पुलिस को बताया कि देशी शराब बेचना उसका खानदानी काम हैं, इससे पहले उसके पिता शराब बेचते थे और अब वह दोनों मिल कर देशी शराब की बोतलें बेच रहे हैं।

Related posts

फरीदाबाद:केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल ने गांव मेवला महाराजपुर में10 करोड़ 60 लाख रूपए की लागत से स्वास्थ्य केंद्र की आधारशिला रखी।

webmaster

फरीदाबाद :अरावली संरक्षण बिल में संशोधन किया तो सरकार के खिलाफ होगा बड़ा जनांदोलन ,संतोष नगर में सुनीं कालोनीवासियों की समस्याएं : ललित नागर

webmaster

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 व बीपीटीपी क्राइम ब्रांच ने अपहरण व सामूहिक बलात्कार के मामले में दो लड़कों को किया गिरफ्तार।

webmaster
error: Content is protected !!