अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच, सेक्टर-48 ने खोवा व्यापारी से 10 लाख रूपए लेकर भागे जीजा-साले में जीजा 9 लाख सहित अरेस्ट   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच, सेक्टर- 48 ने आज एक खोवा  ब्यापारी को धोखा देकर 10 लाख रूपए नकद लेकर भागने वाले जीजा -साले में से आरोपित जीजा को पीछा करके गढमुक्तेश्र्वर,हापुड ,उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस आरोपित के कब्जे 10 लाख में से 9 लाख रूपए नकद बरामद कर लिया। दूसरे मुख्य आरोपित साले नरेश की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही हैं। मुख्य आरोपित नरेश ऑटो चलाने का कार्य करता हैं। 

पुलिस की माने तो शिकायतकर्ता जय किशन का थाना कोतवाली के इलाके में बीकानेर,राजस्थान से खोवा थोक में लाकर फरीदाबाद के बीकानेर मिष्ठान भंडारों पर सप्लाई देने का काम  करता हैं। खोवा सप्लाई करने के लिए नरेश निवासी हापुड़, उत्तर प्रदेश हाल मानेसर, गुरुग्राम में किराए के मकान में रहता था। मुख्य आरोपित नरेश ऑटो चलाने का काम  करता था को अपने पास रखा हुआ था।  शिकायतकर्ता जय किशन के साथ खोवा सप्लाई करने के  काम में  नरेश का ही ऑटो का इस्तेमाल करता था।

बीते 16 नवंबर-2020 को शिकायतकर्ता जय किशन को धोखा देकर बीकानेर मिष्ठान भंडारों से कलेक्शन किए गए 10 लाख रूपए लेकर फरार हो गया।इसके बाद शिकायतकर्ता जय किशन थाना कोतवाली में शिकायत दी जिस पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। इसके बाद इस केस को अपराध शाखा , सेक्टर -48 के इंचार्ज राकेश को सौपा गया था। इस केस को इंचार्ज राकेश ने गंभीरता से लेते हुए सह- आरोपित को प्रेम चंद जोकि मुख्य आरोपित का जीजा हैं को गढमुक्तेश्र्वर हापुड, उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। जबकि मुख्य आरोपित नरेश अभी फरार हैं।  

Related posts

फरीदाबाद : बाइक सवार दो कावड़ियों की उछल कूद करते वक़्त स्वंय के गाडी के चपेट में आने से एक की मौत, एक कांवड़िया घायल, अरेस्ट।

webmaster

फरीदाबाद :स्व: कुंदनलाल एवं कांता भाटिया के पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ उमड़ पड़े हजारों लोग।

webmaster

कोरोना बुलेटिन: फरीदाबाद में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमित के 24 नए मामले आए हैं जो अब बढ़ कर 327 तक पहुंच गई हैं।

webmaster