Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच , सै. 30 ने हीरो कंपनी के मोटर साइकिलों के नकली कपलिंग रबड़ पैड बनाने कंपनी का भंडाफोड़, मालिक गिरफ्तार।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 ने आज डबुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कंपनी में छापा मार कर हीरो कंपनी के मोटरसाइकिलों के नकली रबड़ के पार्ट्स बनाने वाली एक कंपनी का भंडाफोड़ किया हैं। पुलिस की माने तो मौके से 17000 कपलिंग रबड़ पैड व 8 डाई बरामद किए हैं और कंपनी के मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी व कॉपी राइट्स के तहत मुकदमा दर्ज कर , आरोपी मालिक सुभाष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।
इंचार्ज संदीप मोर का कहना हैं कि उन्हें मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि डबुआ कालोनी में एक छोटी से कंपनी हैं जिसमें देश की मशहूर कंपनी हीरो कंपनी के मोटर साइकिलों में लगने वाले एक नकली रबड़ के पार्ट्स को बनाया जा रहा हैं। उनका कहना हैं कि इस सूचना को सही मानते हुए उन्होनें एक टीम गठित की और उसे छापा मारने हेतु मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर भेज दिया। जब उनकी टीम कंपनी में पहुंची तो वहां देखा कि हीरो कंपनी के मोटर साइकिलों में इस्तेमाल होने वाली कपलिंग रबड़ पैड को बनाया जा रहा हैं,इसके बाद जब कपलिंग रबड़ पैड की गिनती की गई तो उसका आंकड़ा 17000 तक पहुंच गया।उनका कहना हैं कि उनकी टीम ने मौके से 17000 कपलिंग रबड़ पैड व 8 डाई मौके से बरामद की हैं। इसके बाद आरोपी मालिक सुभाष निवासी जवाहर कालोनी के खिलाफ डबुआ थाना में भारतीय दंड सहिंता की धारा 420 व 63 कॉपी राइट्स के तहत मुकदमा दर्ज कर ,आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Related posts

फरीदाबाद : नेहरू कॉलेज में आज छात्रों की सहायता के लिए एनएसयूआई ने हेल्प डेस्क लगाईं, छात्रों की सहायता हेतु सदैव तत्पर है : कृष्ण अत्री

Ajit Sinha

चार वर्ष पुराने गबन के मामले में 6 निलम्बित , केस भी दर्ज करने के आदेश-सीएम

Ajit Sinha

गणतंत्र दिवस समारोह और आगामी सूरजकुंड मेले की सुरक्षा के संदर्भ में फरीदाबाद पुलिस अलर्ट

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//louphaushe.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x