Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच , सै. 30 ने हीरो कंपनी के मोटर साइकिलों के नकली कपलिंग रबड़ पैड बनाने कंपनी का भंडाफोड़, मालिक गिरफ्तार।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 ने आज डबुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कंपनी में छापा मार कर हीरो कंपनी के मोटरसाइकिलों के नकली रबड़ के पार्ट्स बनाने वाली एक कंपनी का भंडाफोड़ किया हैं। पुलिस की माने तो मौके से 17000 कपलिंग रबड़ पैड व 8 डाई बरामद किए हैं और कंपनी के मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी व कॉपी राइट्स के तहत मुकदमा दर्ज कर , आरोपी मालिक सुभाष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।
इंचार्ज संदीप मोर का कहना हैं कि उन्हें मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि डबुआ कालोनी में एक छोटी से कंपनी हैं जिसमें देश की मशहूर कंपनी हीरो कंपनी के मोटर साइकिलों में लगने वाले एक नकली रबड़ के पार्ट्स को बनाया जा रहा हैं। उनका कहना हैं कि इस सूचना को सही मानते हुए उन्होनें एक टीम गठित की और उसे छापा मारने हेतु मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर भेज दिया। जब उनकी टीम कंपनी में पहुंची तो वहां देखा कि हीरो कंपनी के मोटर साइकिलों में इस्तेमाल होने वाली कपलिंग रबड़ पैड को बनाया जा रहा हैं,इसके बाद जब कपलिंग रबड़ पैड की गिनती की गई तो उसका आंकड़ा 17000 तक पहुंच गया।उनका कहना हैं कि उनकी टीम ने मौके से 17000 कपलिंग रबड़ पैड व 8 डाई मौके से बरामद की हैं। इसके बाद आरोपी मालिक सुभाष निवासी जवाहर कालोनी के खिलाफ डबुआ थाना में भारतीय दंड सहिंता की धारा 420 व 63 कॉपी राइट्स के तहत मुकदमा दर्ज कर ,आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Related posts

फरीदाबाद :सेक्टर -25 के कृष्णा कालोनी में एक कंपनी में दो नाइट्रोजन ऑक्साइड के गैस सिलिंडर फटने से दो की मौत, 5 घायल।

webmaster

हे भगवान ; पुलिस में जवान की कमी हैं , नगर निगम में फंड की कमीं हैं, ऐसे मैं बरसात में होने वाले मुश्किलों से कैसे निपटेंगे।

webmaster

फरीदाबाद : कावडियों का कहना है, आगे भोलेनाथ पीछे योगी नाथ है तो आंतकियों से कैसा डरना

webmaster
error: Content is protected !!