Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :क्राइम ब्रांच,डीएलएफ ने लक्ष्मण हत्याकांड में एक आरोपी को किया गिरफ्तार, परिवार में दखलअंदाजी, इस लिए कर दी हत्या।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : टेम्पू मालिक लक्ष्मण मेरे परिवार में बहुत ज्यादा दखलअंदाजी करता था, मेरे खिलाफ मेरे परिवार के सदस्यों को भड़काता  था , इस लिए मैंने उसे उसी के गाडी में एक -एक करके 5 गोलियां दाग दी, जिससे उसकी मौत हो गई, यह कहना हैं लक्ष्मण हत्याकांड के आरोपी विजय उर्फ़ सन्नी का जिसे क्राइम ब्रांच ,डीएलएफ ने रानी गार्डन ,गीता कालोनी ,दिल्ली से गिरफ्तार किया हैं। पुलिस  ने  आरोपी विजय को अदालत से अगले दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं।

इंचार्ज नवीन कुमार का कहना हैं कि बीते 19 जनवरी को एसजीएम नगर थाने में एफआईआर नंबर -38  दर्ज हुआ था जिसमें भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 व 25 -54 -59 आर्म एक्ट को दर्शाया गया था। इसके आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच ,डीएलएफ को सौपी गई थी। उनका कहना हैं कि इसके आगे की कार्रवाई के लिए उन्होनें एक टीम गठित की,जब उनकी टीम ने  इस केस की जांच शुरू की, तो मालूम हुआ की टेम्पू मालिक लक्ष्मण की हत्या विजय उर्फ़ सन्नी ने रंजिशन की हैं। उनका कहना हैं कि इसके बाद हत्या आरोपी विजय उर्फ़ सन्नी को रानी गार्डन ,गीता कालोनी , दिल्ली से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी विजय उर्फ़ सन्नी ने पुलिस को बताया कि लक्ष्मण उसके परिवार में बहुत ज्यादा दखलअंदाजी करता था और उसके परिवार को उसी के खिलाफ भड़का कर,उसकी प्रॉपर्टी  को हड़पना चाहता था। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने उसे मारने की साजिश एक साल पहले ही बना लिया था ।

इसके लिए उसने उत्तरप्रदेश से एक पिस्तौल व 20 गोलियां खरीदी थी, जिसमें एक गोली एनआईटी क्षेत्र में एक कुत्ते को मार दी थी, इसके बाद कुछ गोलियां उसने दिल्ली में चलाई और 5 गोलियां लक्ष्मण को 19 जनवरी को उस समय दाग दी जब वह अपनी टेम्पू को लेकर एनएच 4 स्थित भूजल कार्यालय के रास्ते गांधी कालोनी के लिए मुड़ा और उसने अपनी बुलेट गाडी को उसके गाडी के आगे लगा दी और उसे गाडी के अंदर ही एक -एक करके 5 गोलियां दाग दी ,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और वहां से वह फरार हो गया। इसके बाद आरोपी विजय ने मोबाइल फोन पर अपनी मां ममता, कंचन शर्मा, स्वामी महिपाल पुर,अपनी बुआ का बेटा सोनू को जान से खत्म करने की धमकी दे रहा था जिसका ऑडियो भी वायरल हुआ था। आज आरोपी विजय उर्फ़ सन्नी को अदालत में पेश किया जहां से उसे दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं। इस दौरान वारदात में शामिल बुलेट गाडी  को बरामद किया जाएगा ,इसके पास से हत्या में इस्तेमाल पिस्तौल को बरामद किया जा चूका  हैं।

Related posts

हरियाणा: पुलिस महानिदेशक, मनोज यादव समेत हरियाणा पुलिस के अन्य फ्रंट लाइन वर्करस वीरवार को टीका लगाया जाएगा।

Ajit Sinha

पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव को लेकर सभी पुलिस अधकारियों के साथ बैठक की।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :नये प्रौद्योगिकीय बदलावों के अनुरूप विश्वविद्यालय करेगा पाठ्यक्रमों में सुधारः कुलपति प्रो. दिनेश कुमार

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//augailou.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x