Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

फरीदाबाद: शस्त्र लाइसेंस बनवाने के लिए 8 महीनों से भटक रहे दो स्पोर्ट्स शूटर का सीपी ओ. पी. सिंह ने बनाया शस्त्र लाईसेंस-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:पुलिस कमिश्नर ओ. पी. सिंह ने आज दो स्पोर्ट्स शूटर दोस्तों मोहित,निवासी गांव नीमका व कृष्णा,निवासी भगत सिंह कॉलोनी, बल्लभगढ़ , फरीदाबाद को आर्म लाइसेंस बना कर अपने हाथों से सम्मान पूर्वक सौप दिया। पुलिस कमिशनर ओ.पी.सिंह ने  भी ये दोनों शूटरों को अपने हाथों से आर्म लाइसेंस देते हुए फर्क महसूस किया और दोनों शूटरों को पीठ थप थापा कर उनका हौसला भी बढ़ाया। दरअसल में ये दोनों शूटर पिछले 8 महीने से सीपी कार्यालय के चक्कर काट रहे थे पर इनका मुश्किलों का समाधान नहीं हो रहा था। जैसे ही पुलिस कमिश्नर ओ. पी. सिंह इस बारे में मालूम हुआ, उन्होनें उनके मुश्किलों का तुरंत समाधान कर दिया। इन दोनों शूटरों ने पुलिस कमिश्नर ओ. पी. सिंह का तहे दिल से धन्यवाद किया हैं। 

मोहित और कृष्णा ने बताया कि वह दोनों दोस्त हैं और पिछले 3 साल से कर्णी सिंह शूटिंग रेंज दिल्ली मे शूटिंग कर रहे हैं। उनको प्रैक्टिस के दौरान यह महसूस हुआ कि अगर वह आगे बढ़ना चाहते हैं तो उनको अपना आर्म लाइसेंस हथियार बनवाना होगा। क्योंकि 10 बच्चों को एक ही पिस्टल से शूटिंग की प्रैक्टिस करनी होती है जिसमें काफी वक्त लगता है। जिस पर मोहित और कृष्णा दोनों दोस्तों ने 8 महीने पहले आर्म लाइसेंस बनवाने के लिए अप्लाई किया था। लेकिन वह 8 महीने से भटक रहे हैं। उनका आर्म लाइसेंस अभी तक नहीं बना है।


पुलिस कमिश्नर ओ. पी. सिंह  ने दोनों लड़कों की समस्याओं को समझते हुए उनको भरोसा दिलाया की उनको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। उनका लाइसेंस बन जाएगा। पुलिस कमिश्नर ने आर्म लाइसेंस इंचार्ज को आदेश दिए कि दोनों बच्चों का लाइसेंस बनाया जाए। मोहित और कृष्णा पुलिस कमिश्नर से मिलकर बहुत खुश हुए और उन्होंने तहे दिल धन्यवाद दिया। मोहित और कृष्णा का कहना है कि उन्होंने पुलिस कमिश्नर ओ.पी सिंह के बारे में पता चला था कि वह लोगों की बहुत मदद करते हैं। इसी आधार पर दोनों ने पुलिस कमिश्नर से मिले थे।  

Related posts

फरीदाबाद : डीपीएस स्कूल की बस ने सेक्टर -28 -29 के चौक के समीप एक बाइक सवार कुचला, मौत, बस पुलिस के कब्जे में।

webmaster

फरीदाबाद :सरकार अखबारों में बड़े-बड़े विज्ञापन देकर अपनी चार साल की नाकामियों और खामियों पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है।

webmaster

फरीदाबाद : सूरजकुंड स्थित होटल राजहंस के स्विंगपुल में डूबने से एक 24 वर्षीय लड़के की मौत, सूरजकुंड थाने में होटल स्टाफ पर केस दर्ज।

webmaster
error: Content is protected !!