Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद:बच्चों को उर्दू का टियूशन पढ़ाते हुए एक टीचर को पकड़ा-एसीपी धारणा यादव को सुने इस वीडियो में।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:पल्ला थाना पुलिस ने आज मस्जिद के समीप अपने घर में लगभग 20 -25 बच्चों को उर्दू का ट्यूशन पढ़ाते हुए गिरफ्तार किया हैं। आरोपित टीचर के खिलाफ पल्ला थाने में भारतीय दंड सहिंता की धारा 188, 269 व 270 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। गिरफ्तार करने के बाद उसे तुरंत जमानत दे दी गई हैं। पुलिस ने यह कार्रवाई कोविड-19 के तहत जारी किए गए कानूनी नियमों का अवेहलना करने पर की गई हैं। 

एसीपी श्रीमती धारणा यादव का कहना हैं कि  पल्ला थाना पुलिस को एक सूचना मिली कि आज मस्जिद के निकट एक घर में लगभग 20 -25 बच्चों को उर्दू का ट्यूशन पढ़ाया जा रहा हैं। इसके बाद वहां पर पुलिस पहुँच गई। पुलिस ने मौके पर देखा कि एक टीचर लगभग 20 -25 बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रहा हैं और किसी के चेहरे मास्क तक नहीं हैं। ये तो साफ़ -साफ़ कोविड-19 के तहत जारी किए गए कानूनी नियमों का उल्लंघन  हैं। इसके बाद पुलिस ने टीचर को हिरासत में ले लिया और बाद में मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद पुलिस ने टीचर को जमानत दे दी। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि प्रत्येक बच्चों से 100 रूपए प्रति महीना लेना था। आज सभी बच्चों से 10 -10 रूपए एडवांस के तौर पर लिए गए थे। आज ही आरोपित टीचर मोहम्मद वकील ने बच्चों को पढ़ाना शुरू किया था। पिछले 3 -4 महीनों से लॉकडाउन के कारण ट्यूशन बंद था। 

Related posts

फरीदाबाद : इनकम टैक्स बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न हुआ, सीए कमल लखानी प्रधान चुने गए।

webmaster

फरीदाबाद ; जूनियर वर्ल्ड चैम्पियनशिप में अनमोल जैन ने गोल्ड मैडल जीता।

webmaster

बेहतरीन खबर: फरीदाबाद में कोरोना पॉजिटिव के कुल 46 केसों में से 35 लोग ठीक हुए हैं,11 का अस्पताल में इलाज चल रहा हैं : डा. राम भगत

webmaster
error: Content is protected !!