Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : केनरा बैंक ने एक फर्जी रजिस्ट्री पर दिए 39 लाख रूपए का लोन, तहसील में चल रहे गोरख धंधे का वकील एल एन पराशर ने किया खुलासा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: शहर की तहसीलों में जो कुछ हो रहा है उसे सोंच आप हैरान हो जाएंगे और हरियाणा सरकार के उस दावे की पूरी तरह पोल फरीदाबाद की तहसीलों में खुल रही है जिसमे सरकार कहती है न भ्रष्टाचार का खात्मा हो रहा है। बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एल एन पराशर ने एक दिन पहले स्टाम्प घोटाले का पर्दाफाश किया था और पुलिस को लिखित शिकायत दी थी कि घोटालेबाज तहसील के अफसरों पर एफआईआर दर्ज किया जाए और उन्हें तुरंत सस्पेंड किया जाए। अब इस मामले में एक दिलचस्प और चौंकाने वाला मोड़ आ गया है।



वकील पाराशर का दावा है पहली गलती तो एक ही स्टैम्प से दो बार रजिस्ट्री हुई थी और उससे बड़ी गलती ये की गई है कि जो रजिस्ट्री फर्जी तरीके से की गई उसी रजिस्ट्री पर 39 लाख का लोन भी लिया गया है और बैंक के वो अधिकारी भी अब शक के दायरे में हैं जिन्होंने फर्जी रजिस्ट्री से लोन की इतनी बड़ी रकम दी है। वकील पाराशर ने बताया कि  19433484 नंबर के स्टाम्प से दो बार रजिस्ट्री की गई और ये रजिस्ट्री फर्जी थी और इस नंबर की रजिस्ट्री पर केनरा बैंक सेक्टर 16 फरीदाबाद से 39 लाख 20 हजार का लोन लिया गया। वकील पाराशर ने बताया कि ये बड़ा खेल 17 जून 2016 में खेला गया और 19 लाख 60 हजार के दो चेक केनरा बैंक ने बेंचने  वाले को दिया जिसमे चेक नंबर क्रमशः 114770 और  114871 थे। वकील पाराशर ने कहा कि मैंने सेन्ट्रल थाने में इसकी शिकायत की थी जिसकी जांच चल रही है और अभी कई तरह के और खुलासे हो सकते हैं।
उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच में मैं पूरी तरह से सहयोग कर रहा हूँ और मुझे आशा है कि पुलिस जल्द इस बड़े घोटाले में कई लोगों पर एफआईआर दर्ज करेगी। वकील पाराशर ने कहा कि फरीदाबाद में भ्रष्टाचार का बड़ा खेल जारी है। सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार तहसीलों में है जिसकी आवाज मैंने कई महीने पहले उठाई थी लेकिन सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया था जिस कारण कुछ भ्रष्ट अधिकारियों  के बड़े बड़े खेल जारी हैं। उन्होंने कहा कि गरीब थोड़े से लोन के लिए बैंकों में चक्कर काट-काट थक जाते हैं लेकिन  जल्द लोन नहीं मिलता जबकि उनके पास असली कागजात होते हैं और दो नंबर के लोग, माफिया दो नंबर के कागज़ से लाखों का लोन करवा लेते हैं। वकील पाराशर ने कहा कि मैं फरीदाबाद के हर माफिया और दो नम्बरी को जेल भिजवाकर रहूंगा क्यू कि ये सब भ्रष्ट अधिकारियों से मिलकर फरीदाबाद को तवाह कर रहे हैं।

Related posts

फरीदाबाद का दीपक उर्फ़ मीठी 50 लाख रूपए की फिरौती मांगने व नहीं देने पर जान से मारने की धमकी,गुरुग्राम पुलिस किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मनोज शर्मा बनाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व अन्य में आज कोर्ट में हुई बहस,फैसला सुरक्षित।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:खोरी में प्रशासन की पहल का दिखा असर, लोगों ने खुद उठाना शुरू किया मलबा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x