Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : बल्लभगढ़ में पिता दिवस से पहले ही एक पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:पिता दिवस से एक दिन पूर्व फरीदाबाद में एक बार फिर बाप बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, सरकारी स्कूल में पढने वाला नाबलिग बेटी ने बल्लभगढ महिला थाने में अपने पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है,बेटी का आरोप है कि पिछले कई सालों से उसका पिता ही उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था। इससे पहले भी बेटी पुलिस में शिकायत दे चुकी है उस वक्त परिवार टूटने के डर से शिकायत वापिस ले ली थी। उसके बाद भी कलयुगी पिता अपनी गंदी हरकतों से बाज नहीं आया। फिलहाल बल्लभगढ महिला थाना पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता की धारा 4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर,आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
बल्लभगढ महिला थाने में बैठा हुआ दिखाई दे रहा ये वही कलयुगी पिता है जो पिछले कई सालों से अपनी बेटी को हवश का शिकार बना रहा है, जिसकी शिकायत आज नाबालिग छात्रा और उसकी मां ने बलात्कार के मामले में महिला थाने में दी है। बता दें कि एक तरफ 2 जून को पिता दिवस मनाने की तैयारियां की जा रही है तो वहीं एक कलयुगी पिता की हवश का शिकार बनी बेटी ने महिला थाने में शिकायत दी है।सरकारी स्कूल में पढने वाली नाबालिग छात्रा की माने तो उसका पिता पिछले कई सालों से उसके साथ बलात्कार कर रहा है जिससे आखिरकार परेशान होकर बेटी ने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और उसकी मांग है कि उसके पिता को उसकी करतूत की सजा अवश्य मिलनी चाहिये।
वहीं, पीडित बेटी मां की माने तो उसका पति पिछले एक साल से कोई काम धंधा नहीं करता और लगातार नशा करता है, जिसके चलते पिछले कई सालों से वह अपनी बेटी को ही अपनी हवश का शिकार बना रहा है, पत्नी के मना करने पर उसके साथ मारपीट और कहा कि वह बेटी से शादी करेगा और उसके साथ ही रहेगा, जिसको लेकर वह पहले भी महिला थाने में शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं पर परिवार टूटने के कारण उन्होंने उसे माफ़ कर दिया था, अफसोस उसके बाद भी कलयुगी पिता अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और लगातार अपनी ही नाबालिग बेटी को हवश का शिकार बनाता रहा, जिसपर अब फिर से महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है, वह चाहती है कि उसके पति को कडी से कडी सजा मिले। वहीं,महिला थाना बल्लभगढ की इंचार्ज इंदुबाला की माने तो उन्होंने शिकायत मिलते ही 4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया और आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

Related posts

फरीदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार आतंकवाद अशिक्षा व बेईमानी भारत छोड़ो के साथ देशवासियों को सफलता का किया आवाहन है।

Ajit Sinha

हरियाणा में सीएसआर को लेकर गठित किया जाएगा ट्रस्ट, अत्याधुनिक रोबोट मशीन भी निगम को भेंट की : सीएम

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड वालों 31 दिसंबर की रात सिंगर शंकर साहनी के गाए गानों पर मस्तियों के साथ झूमने के हो जाओ तैयार।      

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//kuthoost.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x