Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : बीजेपी की हल्ला बोल जनसभा में पहुंचे उद्योग मंत्री विपुल गोयल और उत्तर प्रदेश से विधायक अवतार भड़ाना


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: कांग्रेस विधायक ललित नागर के गांव भुआपुर में पूर्व प्रत्याशी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर की ताकत उस वक्त देखने को मिली जब बीजेपी की हल्ला बोल जनसभा में हजारों की तादात में लोगों ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल और उत्तर प्रदेश के मीरापुर से विधायक अवतार भड़ाना का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर मुख्य रूप से पार्षद नरेश नम्बरदार, वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, पप्पू सरपंच तिगांव मौजूद थे।
इस मौके पर जूनियर नेशनल खेलों में रजत पदक जीतने वाले खिलाड़ी गौरव चौहान का भी सम्मान किया गया गौरव चौहान को उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने दो लाख का इनाम देने का ऐलान किया। इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि उद्योग मंत्री विपुल गोयल के सहयोग से तिगांव में लगातार जनता के काम करवाने की कोशिश कर रहे हैं और जनता ने उन्हें ताकत दी तो गांव के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
राजेश नागर ने तिगांव में मॉडर्न आईटीआई को मंजूरी देने के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल का आभार प्रकट किया। राजेश नागर ने कहा कि बीजेपी सरकार ने सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए बीजेपी का विधायक ना होने के बावजूद तिगांव में विकास कार्य करवाए हैं। वहीं उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि गांव का दुर्भाग्य रहा है कि पिछले कई योजनाओं से यहां से विपक्ष का विधायक रहा है लेकिन अगली बार विधायक भी बीजेपी का होगा और सरकार भी बीजेपी की होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक के गांव में लोगों का इतनी भारी तादाद में आना दिखाता है कि कांग्रेस हरियाणा में खत्म हो चुकी है और बीजेपी की सबका साथ सबका विकास की नीति लोगों को रास आ रही है। विपुल गोयल ने कहा कि पिछली सरकारों में हर तरफ भ्रष्टाचार व्याप्त था और जो नेताओं के चक्कर लगाते थे सिर्फ उन्हीं को नौकरी मिलती थी जबकि बीजेपी सरकार ने नौकरियों में पारदर्शिता लाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई वर्ग नहीं है जिसके लिए केंद्र में मोदी सरकार और हरियाणा में मनोहर लाल सरकार ने योजना ना बनाई हो।
विपुल गोयल ने जनसभा में मौजूद लोगों से अगले चुनाव में राजेश नागर को भारी मतों से जिताने की अपील की। विपुल गोयल ने जूनियर नेशनल में पदक जीतने वाले खिलाड़ी गौरव चौहान को सरकारी नौकरी दिलाने का भी आश्वासन दिया। इसके अलावा फरीदाबाद के पूर्व सांसद और उत्तर प्रदेश के मीरापुर से विधायक अवतार भड़ाना ने भी राजेश नागर को भरपूर समर्थन देने की अपील की और कहा कि राजेश नागर पिछले कई सालों से क्षेत्र की नि: स्वार्थ भावना से सेवा कर रहे हैं और क्षेत्र के और ज्यादा विकास के लिए ऐसे नेता का विधानसभा में जाना बेहद जरूरी है। इस मौके पर भुआपुर गांव के सरपंच उमेद सिंह, सरपंच सदपुरा, सरपंच मंझावली राकेश शर्मा, सरपंच ढहकौला रोहताश रावत, सरपंच भूदत्त शर्मा भैंसरावली, सरपंच अजब सिंह नागर शाहाबाद, एम.एस. नागर एडवोकेट, डा. कर्मवीर नागर, रामबल अधाना, रिछपाल सरपंच भुआपुर, रूगेन्द्र नम्बरदार, बाबू समरवीर, धर्मसिंह, प्रवीन चौहान, हरीराम मैम्बर, खुशीराम, भरती नागर सरपंच जसाना, प्रहलाद सरपंच तिलपत, वासुदेव भारद्वाज, रामपाल सरपंच फत्तुपुरा, मदन चंदीला पूर्व चेयरमैन, बदलेराम, गोपाल नम्बरदार, धन्नी सरपंच, नेत्रपाल चंदीला, विजय बदरौला, नवल, कर्मवीर मैम्बर तिगांव, बिजेन्द्र पीलवान, फिरे चंदीला, गजराज सरपंच भतौला, चरण सिंह ठेकेदार, मेजर जगत सिंह सहित अनेकों क्षेत्रवासी व गांव की सरदारी मौजूद थी।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: @2024 की शुरुआत में प्रदेशवासियों को मिली 2024 करोड़ रुपये की मनोहर सौगात

Ajit Sinha

शराब का ठेका सील होने पर महिलाओं ने मनाया जश्न, मीडिया का किया तहे दिल से धन्यवाद, परमिता चौधरी

Ajit Sinha

फरीदाबाद: स्वरोजगार के लिए विधवा को मिलेगा तीन लाख तक का ऋण : उपायुक्त यशपाल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ptukasti.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x