Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: कैदियों की बस पर फायरिग करने, पुलिस कर्मी को गोली मारने वाला एक और आरोपी पकड़ा गया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: कैदियों की बस पर फायरिग कर कैदियों को छुड़ाने वाले चौथे बदमाश रोहतक निवासी आशु को रोहतक पुलिस के सहयोग से रोहतक से गिरफ्तार किया गया है। इसे अदालत में पेश कर पांच दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। उधर, पहले से गिरफ्तार आरोपितों को भी अस्पताल से उपचार कराने के बाद गिरफ्तार कर मंगलवार को अदालत में पेश किया गया। बदमाशों द्वारा छुड़ाये गए कैदी धनसिंह उर्फ काजू को भी अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है। यह बदमाश होडल के सोनू के मर्डर केस में सजा काट रहा था।



बता दें कि एक फरवरी को इसके साथियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर इसको छुड़ा लिया था। आरोपित संदीप उर्फ काला पर हत्या, हत्या का प्रयास, मारपीट, डकैती सहित एक दर्जन केस दर्ज है जो अभी हत्या के मुकदमे के केस में 10 साल की सजा काट रहा था। आरोपित नरेश सेठी पर हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, मारपीट व लड़ाई झगड़े सहित 21 मुकदमे पहले से दर्ज हैं। अब तीन मुकदमे पुलिस पर हमला करने के दर्ज हुए हैं। कपिल डागर पर तीन मुकदमे पंजाब व झज्जर में हत्या के दर्ज हैं व पुलिस पर हमला करने के बाद अब तीन मुकदमे और दर्ज हुए हैं। इनमें से कपिल व नरेश को एक दिन की पुलिस रिमांड लिया गया है। उधर, घायल एएसआइ नरेश खतरे से बाहर है।

Related posts

डिलीवरी वैन चालक ने चुराए 133 मोबाइल, हरियाणा पुलिस ने महज 4 घंटे में आरोपी को किया अरेस्ट , 85 मोबाइल बरामद

Ajit Sinha

ट्रैवल एजेंट अखिलेश तिवारी की हत्या के मामले में पूर्व सैनिक व 4 बसों के मालिक संजेश चौहान गिरफ्तार

Ajit Sinha

फरीदाबाद : हरियाणा में स्कूलों में सभी गाइडलाइंस पर सख्ती से पालन के लिए वो सीएम मनोहर लाल और शिक्षा मंत्री से बात करेंगे।

Ajit Sinha
//thefacux.com/4/2220576
error: Content is protected !!