Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : एसीपी पूजा डाबला व महिला थाना प्रभारी सविता रानी ने ऑपरेशन दुर्गा के तहत एक कंपनी में सैकड़ों महिलाओं को किया जागरूक।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : जिला पुलिस प्रशासन द्वारा शहर भर चलाए जा रहे ऑपरेशन दुर्गा के महत्व के बारे में मंगलवार को देर सांय के वक़्त एसीपी पूजा डाबला व सेक्टर -16 महिला थाने की एसएचओ सविता रानी ने घटित होने वाले घटनाओं से कैसे बचे और अपराध करने वाले लोगों को कैसे पकड़वाएं के बारे में सेक्टर -28 स्थित साही एक्सपोर्ट कंपनी में कार्य करने वाली सैकड़ों महिलाओं को जागरूक किया।

एसीपी पूजा डाबला व थाना प्रभारी सविता रानी ने उपस्थित महिलाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन काफी गंभीर हैं और महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस ने दुर्गा ऑपरेशन चलाया हुआ हैं। इसी क्रम में आज पुलिस आपके बीच में आई हैं। उनका कहना हैं कि जब भी किसी महिलाओं के साथ तथा आप लोगों के साथ कोई शख्स छेडछाड करता या अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करता हैं या आप लोग घरेलु हिंसा की शिकार हैं या शिकार हो रहे हैं इस के लिए आप बेधड़क हो 100 नंबर डायल कर पुलिस कंट्रोल 100, महिला हेल्प लाइन नंबर – 1091 पर कॉल कर सकतें हैं इसके अलावा एफआईआर अप्प, एसएचओ, एसीपी के फोन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। अगर आप लोग  सोशल मीडिया पर ट्विटर व फेसबुक से जुड़े  हैं तो आप लोग उस पर भी घटना क्रम के बारे जानकारी दे सकतें हैं।

Related posts

हरियाणवी डांस के साथ 34वें सूरजकुंड अंतर्राष्टीय  हस्तशिल्प मेले का हुआ आगाज, राष्टपति राम नाथ कोविंद कल करेंगें उद्घाटन, देखिए वीडियो ।  

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी के सी ब्लॉक में पानी की समस्या को खत्म करे यूआईसी, वरना इससे भी बड़ा आंदोलन करेंगें : वीरेंदर भड़ाना।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सभी वेंडर,ट्रेडर,डीलर्स ऑक्सीजन की समुचित आपूर्ति को लेकर पूरी तरह सचेत व मुस्तैद रहें-डा. गरिमा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ofdrapiona.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x