Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: पल्ला थाना क्षेत्र के विनय नगर इलाके में एक टेलर मास्टर की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी, केस दर्ज।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: पल्ला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विनय नगर कालोनी में देर सांय लगभग साढ़े 7 बजे एक शख्स की गोली मार कर हत्या दी। मृतक के शव को जिले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया हैं जिसका आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पल्ला थाने की पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। 

एसएचओ सुभाष का कहना हैं कि उन्हें जिले के नागरिक अस्पताल से रुका मिला था जिसमें एक शख्स की गोली मार हत्या करने की बात बताई गई थी। इसके तुरंत बाद वह अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इस हत्याकांड की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पता चला की मरने वाले शख्स का नाम अजाज हैं और उसकी उम्र लगभग 43 साल हैं, विनय नगर में रहता था और उसकी टेलरिंग की दुकान हैं । वीरवार शाम को लगभग साढ़े 7 बजे अपने दुकान पर वह मौजूद था,
 
ठीक उसी समय एक शख्स आया और उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुन कर जब  तक   बाहर निकलते तब तक बदमाश वहां से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने लहूलुहान अवस्था में जिले के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए उसे ले गए।  जहां पर  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनका कहना हैं कि इस संबंध में हत्यारे के खिलाफ हत्या का मुकदमा  दर्ज कर दिया गया हैं। आज उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। साथ ही उन्होनें दावा किया की जल्द ही आरोपित को अरेस्ट कर लिया जाएगा।    

Related posts

हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा (एचटेट) के पात्र अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड बोर्ड वैबसाईट पर 8 नवम्बर को होंगे उपलब्ध

Ajit Sinha

कातिलाना हमले का वांछित आरोपित फरीदाबाद के रोशन नगर से पकड़ा गया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सेक्टर -12 स्थित खेल परिसर से मैराथन को जिला उपायुक्त अतुल कुमार ने हरी झंडी दिखा कर किया रवाना,1600 हुए शामिल।

Ajit Sinha
//ewhareey.com/4/2220576
error: Content is protected !!