Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव वीडियो

फरीदाबाद -गुरुग्राम व अन्य प्रदेशों के जिलों में कोल्ड ड्रिंक में जहरीला चीज मिक्स व पीलाकर लूटने वाले गैंग का एक सदस्य अरेस्ट-वीडियो देखें

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: अंतरराज्यीय जहर खुरानी गिरोह के एक सदस्य को अपराध शाखा, मानेसर की टीम ने आज गिरफ्तार किया हैं। ये आरोपित अपने साथियों के साथ मिलकर कोल्ड ड्रिंक में जहरीला चीज मिला कर ,पिलाकर बेहोश कर देते हैं और फिर उसकी कीमती सामान लूट कर फरार हो जाते हैं। इस तरह के गुरुग्राम व फरीदाबाद सहित अन्य प्रदेशों के जिलों में लगभग 30 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। आज इस आरोपित को अदालत में पेश कर अगले छह दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं। इस दौरान और काफी वारदातों का खुलासा हो सकता हैं। इसके बाकी के साथियों को गिरफ्तार किया जाएगा। यह खुलासा आज एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में किए हैं। 

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि बीते 18 मई 2019 को पुलिस कंट्रोल रूम  से थाना सैक्टर-50, गुरुग्राम में एक सूचना महराव अली निवासी सेक्टर -50 बेहोश अवस्था में सामान्य हस्पताल में दाखिला होने के मामले में  प्राप्त हुई थी। इस सूचना पर थाना सैक्टर-50 की पुलिस टीम  हस्पताल पहुँची जहां पर पीङित के बारे में जनरल वार्ड में डॉक्टर साहब से पता किया गया तो पीङित महराव अली डिस्चार्ज होकर जाना मालूम हुआ, पुलिस टीम द्वारा जिससे सम्पर्क करने की कौशिश की किन्तु उससे सम्पर्क नही हो पाया। दिनांक 20 मई 2019 को पुलिस टीम पीङित की तलाश करती हुई सैक्टर-50, की झुग्गियों में पहुंची जहां पर पीङित मेहराव अली निवासी गांव विकर थाना गंगारामपुर जिला दक्षिण दिनाजपुर, पश्चिम बंगाल ने एक लिखित शिकायत के माध्मय से बताया  कि वह गद्दा मार्केट डीपीएस स्कूल सैक्टर-50 के पास झुग्गी में किराए पर रहता है और यह तुम तक रिक्शा जो बैट्री रिक्शा है किराए पर लेकर शीशपाल विहार चौक से गुड अर्थ मॉल तक चलाता है। बीते  17 मई 2019 को वह  अपने रिक्शा को लेकर शीशपाल चौक गया था जहां पर समय करीब 10:30 बजे सुबह 2 लड़के आए और कहने लगे कि कुछ सामान लेकर घाटा गाँव से घसोला गाँव जाना है। उसने किराए के 350 रुपए मांगे तो वो तैयार हो गए।

जब वह  आरकेडीया मार्केट के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा कि रिक्शा रोको ठंडा लेना है तो उसने रिक्शा साइड में रोक दी। उसमें से एक लड़का रिक्शा से उतरा और दो छोटी माजा बोतल लेकर आया। वह  रिक्शा लेकर चला तो पीछे बेठे लड़के ने उसे  एक गिलास में माजा डाल कर दिया। उसने  मना किया तो बोले गर्मी है पी लो उसने  गिलास लेकर पी लिया और कुछ समय बाद में बेहोश हो गया अगले दिन 18 मई 2019 को उसकी  कंपनी के डायरेक्टर अनुज को वह डीपीएस  स्कूल के पीछे नशे की हालत में मिला जिन्होंने उसको  सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां पर उसे होश में आने के बाद शाम को छुट्टी दे दी गई और वह अपने घर आ गया। उसने  अपने रिक्शा को काफी तलाश किया लेकिन नहीं मिला जो कि उन दोनों लड़के  जिनका नाम पता नहीं जानता उसकी रिक्शा को तथा उसकी  जेब से 490 रुपए  चोरी करके ले गए। इस संबंध थाना सेक्टर -50 की पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इस केस में अपराध शाखा, मानेसर की टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए कल 24 अक्टूबर-2020 को एक गुप्ता सूचना के आधार पर बसई चौक, गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित का नाम सद्दाकउल-इस्लाम निवासी गाँव मलीहार, जिला दक्षिण दीनाजपुर, पश्चिम बंगाल हैं। उनका कहना हैं कि शुरूआती पूछताछ में आरोपित ने कबूल किया हैं कि गुरुग्राम व फरीदाबाद सहित आसपास के प्रदेशों के जिलों में 30 वारदातों को अंजाम दिया हैं। इस वक़्त वह 6 दिनों के पुलिस रिमांड पर हैं। इस दौरान इस आरोपित के बाकी साथियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Related posts

पुलिस को धौस दिखाने के आरोप में एक राष्टीय न्यूज़ चैनल के फर्जी पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। 

webmaster

किन्नर की गोली मार कर हत्या करने के जुर्म में तीन लड़कों को पुलिस ने किया गिरफ्तार: सुनिए एसीपी क्राइम को इस वीडियो में।

webmaster

मकान का छज्जा निकालने को लेकर हुए विवाद के बाद दबंगों ने एक युवक को मारीगोली , तीन गिरफ्तार  

webmaster
//ashoupsu.com/4/2220576
error: Content is protected !!