Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : पार्षद अजय बैसला के चाचा के लड़के नितिन व पूर्व पार्षद देवेंद्र पहलवान के बीच जमकर हुई मारपीट, दोनों पक्षों ने थाने में दी शिकायत।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते के द्वारा आज स्प्रिंग फील्ड कालोनी में अवैध रूप से चल रहे सब्जी मंडी को हटाने हेतु गई थी पर इस दौरान पार्षद अजय बैंसला के चचेरे भाई नितिन बैंसला पर पूर्व पार्षद देवेंद्र पहलवान व उसके समर्थकों ने कातिलाना हमला कर दिया के बाद वह चोट लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। इसमें मामले में पीड़ित नितिन बैंसला ने सेक्टर -31 थाने में पूर्व पार्षद देवेंद्र पहलवान व उसके साथियों के खिलाफ शिकायत कर  दी हैं, उधर पूर्व पार्षद देवेंद्र पहलवान ने भी नितिन बैसला व उसके साथियों के खिलाफ थाने में शिकायत दे दिए हैं।

पार्षद अजय बैंसला का कहना हैं कि स्प्रिंग कलोनी में सड़क किनारे अवैध रूप से सब्जी मंडी चलाई जा रहीं हैं जिसकी वजह से सड़कों पर जाम की स्थिति अक्सर रहती हैं, को हटाने के लिए उन्होंने ओल्ड फरीदाबाद  नगर निगम में शिकायत की थी आज उन्हीं की शिकायत पर ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम का तोड़फोड़ दस्ता कार्रवाई करने हेतु पहुंची थी जैसे ही ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने अपनी कार्रवाई शुरू की तो वहां पर जाम की स्थिति बन गई।
 इस दौरान उनके चाचा का लड़का नितिन बैंसला अपनी गाडी से गुजर रहा था तो पूर्व पार्षद देवेंद्र पहलवान, लोकेश, प्रिंस, सुमित, विशाल व अन्य लोग अपने -अपने हाथों में लाठी -डंडों  को लेकर पहुंच गए और नितिन बैंसला पर कातिलाना हमला कर दिया। उनका कहना हैं कि पूर्व पार्षद देवेंद्र पहलवान ने अपनी फॉर्चूनर गाडी नितिन की गाडी के आगे लगा दी और अपनी राइफल से उस पर गोली चला दी पर नितिन बैंसला बाल -बाल बच गया।
उनका कहना हैं कि पूर्व पार्षद देवेंद्र पहलवान व लोकेश इन सब्जी वालों से अवैध वसूली  करते हैं जिसका खमियाजा आम आदमी को जाम में फंस कर भुगतना पड़ता हैं। उनका कहना हैं कि नितिन बैंसला ने पूर्व  पार्षद देवेंद्र पहलवान, लोकेश, संजय, प्रिंस, सुमित, विशाल व अन्य लोगों के खिलाफ सेक्टर-31 थाना में शिकायत दे दी हैं। उधर,पूर्व पार्षद देवेंद्र पहलवान का कहना हैं कि पार्षद अजय बैंसला ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम में उसके खिलाफ बिना वजह शिकायत करता रहता हैं
जबकि वह सब्जी मंडी जो लगी हैं वह उनकी अपनी जमीन पर लगी हुई हैं न कि सड़क किनारे और ना ही ग्रीन बैल्ट की जमीनों पर लगी हैं। उनका कहना हैं कि पार्षद अजय बैंसला चाहता हैं कि  वह वहीं के दशहरा मैदान में सब्जी मंडियों की दुकानों को लगवा कर उन अवैध वसूली करे। इस वजह से वह उस सब्जी  की शिकायत ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम में करता रहता हैं। इस मामले में सेक्टर -31  थाने  के एसएचओ जय किशन का कहना हैं कि उनके पास दोनों पक्षों की शिकायतें आ गई हैं, अब वह इस मामले की तस्दीक की कर रहे हैं इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

फरीदाबाद ; बाप -बेटे की मौत : दूध लेने जा रहे स्कूटी सवार बाप -बेटे को आज एक कंटेनर बाईपास रोड पर कुचला, मौत।

webmaster

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -56 ने बीकॉम के छात्र को एटीएम मशीन के जरिए बैंकों को लाखों के चुना लगाने के जुर्म में किया गिरफ्तार।

webmaster

फरीदाबाद; उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल ने आज लधु सचिवालय में ग्राउंड फ्लोर पर पत्रकारों के लिए बने मीडिया सेंटर का किया शुभारंभ

webmaster
error: Content is protected !!