Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: 3 महीने पहले बनी 1 दुल्हन ने प्रेमी संग में मिल कर पति की हत्या कर दी और शव को पॉलीथिन में लपेट कर गंदे नाले में फेंक दिया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के मामले में आरोपित  प्रेमी नरेंद्र  निवासी गांव गोठड़ा बागपत से  क्राइम ब्रांच सेक्टर- 85 की टीम ने  गिरफ्तार किया है। मामला फरीदाबाद के सेक्टर- 91 सूर्य विहार का है। बीते 9 सितंबर 2020 को पल्ला थाना पुलिस को शिकायतकर्ता सचिन ने बताया था कि उनका भाई रजत निवासी सूर्य विहार सेक्टर- 91 फरीदाबाद में रह रहा है जो कि प्रातः  7 बजे घूमने के लिए निकला था और अभी तक घर नहीं पहुंचा है। जिस पर थाना पल्ला पुलिस ने आईपीसी की धारा 346 के तहत मुकदमा दर्ज कर गुमशुदा रजत की तलाश आरंभ कर दी थी।
प्रारंभिक तफ्तीश में पुलिस ने पाया कि यह मामला व्यक्ति की गुमशुदगी का नहीं है।

पुलिस ने जब गुमशुदा रजत के घरवालों एवं उनकी पत्नी से इस मामले में पूछताछ की तो पुलिस को मामले में शक गहरा गया। जिस बारे में उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया उच्च अधिकारियों के निर्देश पर शक के आधार पर पल्ला थाने की टीम  साइबर टीम और क्राइम ब्रांच टीम ने तफ्तीश को आगे बढ़ाया जिसमें गहनता से पूछताछ की गई। क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने तकनीकी माध्यम वह सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर आरोपित नरेंद्र गोठड़ा, बागपत उम्र 22 वर्ष को बागपत उत्तर प्रदेश  से गिरफ्तार किया है। पूछताछ पर आरोपित  नरेंद्र ने बताया कि वह मृतक रजत की पत्नी मधु (बदला हुआ नाम) के साथ पढ़ता था और तभी से उन दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी और दोस्ती प्यार में बदल गई थी। दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे। मधु के घर वालों ने उसकी शादी फरीदाबाद सूर्य विहार सेक्टर- 91 निवासी रजत के साथ कर दी थी। जिस पर आरोपित नरेंद्र बहुत उदास रहता था। आरोपित  नरेंद्र अपनी प्रेमिका मधु से चोरी-छिपे फरीदाबाद मिलने के लिए भी आता था। जो इन सब बातों के बारे में रजत को नहीं पता था। मधु की शादी करीब 3 महीने पहले ही रजत के साथ हुई थी। मधु भी शादी से खुश नहीं थी और अपने प्रेमी नरेंद्र के साथ ही शादी करना चाहती थी।

मधु और आरोपित नरेंद्र के बीच तय हुआ कि वह अपने बीच से रजत को निकाल देंगे और फिर एक दूसरे से शादी कर लेंगे। जिस पर दोनों ने मिलकर योजना बनाई और योजना के अनुसार आरोपित  नरेंद्र ने मधु को नींद की गोलियां लाकर दी जो नींद की गोलियां मधु ने अपने पति रजत को दूध में मिला कर दे दी। जिसके उपरांत आरोपित  नरेंद्र ने धारदार हथियार से रात के समय जब रजत सो रहा था तब उसकी गर्दन में दाव मार कर हत्या कर दी। आरोपित  ने बताया कि हत्या के दौरान रजत की पत्नी ने रजत के हाथ पकड़े थे। मधु और नरेंद्र ने मिलकर रजत की डेड बॉडी को पहले एक पॉलिथीन में बंद किया और उसके बाद ऊपर से चद्दर लपेटकर स्विफ्ट गाड़ी में रख कर आरोपित  नरेंद्र ने मृतक रजत की डेड बॉडी को बागपत के खेकड़ा के गंदे नाले में ले जाकर डाल दी। क्राइम ब्रांच सेक्टर- 85 की टीम ने आरोपित  नरेंद्र की निशानदेही पर मृतक रजत की डेड बॉडी को बरामद कर लिया है। आरोपित महिला मृतक की पत्नी मधु की तलाश की जा रही है इसको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपित  नरेंद्र को आज अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है आरोपित से रिमांड के दौरान हत्या में इस्तेमाल गाड़ी, तेजधार हथियार दाव, एवं हत्या में प्रयोग अन्य सामान बरामद किया जाएगा।

Related posts

बड़े संघर्षों से मिली आजादी को बेकार नहीं जाने देंगे, गुरुग्राम के बादशाहपुर में फहराया तिरंगा- राजेश नागर।

Ajit Sinha

ग्रुप डी के लिए आयोजित सीईटी 2023 की परीक्षा में 21 व 22 अक्टूबर को बंद रहेंगे जिला के सभी कोचिंग सेंटर : एडीसी

Ajit Sinha

फरीदाबाद में विदेश से आई एक महिला में पाया गया कोरोना वायरस, डीसी ने की पुष्टि, डीसी यशपाल यादव को सुनिए इस वीडियो

Ajit Sinha
//vasteeds.net/4/2220576
error: Content is protected !!