Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमशों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश हुआ घायल हो गया-देखें वीडियो

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के थाना थाना 24  क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान की पुलिस और बदमशों  के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बदमाश का साथी पुलिस चकमा देकर फरार होने सफल हो गया। पुलिस फरार बदमाश की  तलाश में जुटी है। पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म के हैं इस चैन स्नौचर और पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी, उसके पास से तमंचा, खोखा कारतूस, जिंदा कारतूस और एक स्कूटी बरामद हुई है। 

एडीसीपी रणविजय ने बताया कि थाना 24 की पुलिस के क्षेत्र में स्थित अरावली चौकी इंचार्ज मेट्रो स्टेशन के पास चेकिंग कर रहे थे, तभी उन्हें एक बिना नंबर प्लेट लगी स्कूटी आती दिखाई दी, उन्हें रोका लेकिन स्कूटी पर सवार दो संदिग्ध लोग रुकने के बजाय पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली । अपने आप को घिरा देख स्कूटी पर पीछे बैठे हुए बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वह घायल हो गया और स्कूटी लड़खड़ा कर गिर पड़ी। दूसरा बदमाश सेक्टर 54 की सिटी फॉरेस्ट की तरफ भागने में सफल रहा। पुलिस उसे  पकड़ने के लिए कांबिंग अभियान चला रही है इस बीच घायल बदमाश को नोएडा के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

रणविजय सिंह ने बताया कि घायल बदमाश से जब पूछताछ की गई तो पता चला उसका नाम अभय उर्फ प्रिंस है जो हापुड़ का रहने वाला है।  अंतर्जन पदीय अभय और प्रिंस लुटेरा और चोर है किस पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं जबकि उसका का साथी गाजियाबाद निवासी चीता मौके से भागने में सफल रहा है जिस को पकड़ने के लिए पुलिस कोम्बिंग  अभियान चला रही है पकड़े गए बदमाश एक चोरी की एक्टिवा स्कूटी बिना नंबर प्लेट के एक तमंचा कारतूस बरामद हुआ है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related posts

जल्दी अमीर बनने की चाह में एमबीए पास युवती ने नकली नोट छापने का गिरोह, युवती समेत दो अरेस्ट।

Ajit Sinha

सोनीपत की एक सनसनीखेज हत्या कांड में शामिल व वांछित दो अपराधियों को मुठभेड़ के बाद किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

गर्वमेन्ट स्कूल में लडकियों के साथ मारपीट व छेडछाड के आरोप में पीटीआई टीचर को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//ptaixout.net/4/2220576
error: Content is protected !!