Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

पुलिस और शराब तस्करों के बीच मुठभेड़,तस्कर के पैर में लगी गोली, 50 लाख की 700 पेटी अवैध शराब की पकड़ी-देखें वीडियो

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट
नॉएडा : बिहार में चुनाव की घोषणा होते ही चुनाव में शराब की मांग बढ़ गई है। अब हरियाणा से शराब की तस्करी तेज हो गई है। बीते दो  दिनों में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने हरियाणा से तस्करी करके ले जाई जा रही लगभग 75 लाख कीमत की शराब की दो बड़ी खेप पकड़ी है, जिसमें 3 शराब तस्करो एंकाउंटर के बाद गिरफ्तार किए जा चुके हैं। रविवार को थाना दादरी पुलिस ने चेकिंग के दौरान शराब तस्करों द्वारा ले जाई जा रही 700  पेटी शराब बरामद की है।  पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घायल एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरा बदमाश फरार होने में सफल हो गया है। जिसको पकडने लिए पुलिस कोम्बिंग अभियान चलाई जा  रही है।  घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया। 

पुलिस की गिरफ्त में इलाज के लिए ले जाये जा रहे शराब तस्कर का नाम पवन है। ग्रेटर नोएडा ज़ोन-3 के एडीसीपी विशाल कुमार पांडे ने बताया कि दादरी थाना पुलिस को रात में सूचना मिली कि शराब तस्करी करने वाला गिरोह अवैध शराब की बड़ी खेप लेकर दादरी बाईपास से गुजरने वाला है। पुलिस टीम ने दादरी जी टी पर अंधपुर मोड़ के पास वाहनो की चेकिंग शुरू कर दी। उस दौरान ट्रक मौके पर पहुंचा जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की पर ट्रक पर सवार दो लोग ट्रक को छोड़ कर भागने लगे, जब पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक तस्कर के पैर में गोली लगने से घायल गयाऔर  पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया दिया  है।  
 
एडीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक की जांच की गई राख़ की बोरियों के पीछे छिपा कर रखी गई सात  सौ पेटी अवैध शराब, मैक डावल नम्बर-1 ,एक तमंचा कारतूस और खोखा कारतूस बरामद किया गया है। बरामद शराब की कीमत 50 लाख के करीब है। पूछताछ में शराब तस्कर द्वारा बताया गया कि वह शराब को सोनीपत हरियाणा से बिहार ले जा रहे थे।अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है, 

Related posts

बदलते युग की ये कैसी कहानी: डॉ. अर्चना शर्मा का निधन बेहद अफसोस जनक- डा. सारिका वर्मा

Ajit Sinha

सपा पूरी तरह से किसानों के समर्थन में खड़ी है और जब तक किसान विरोधी कानून वापस नहीं हो जाता: जावेद अबास

Ajit Sinha

एसटीएफ ने मोस्ट वांटेड को किया गिरफतार, 25000 रूपए का था इनाम।

Ajit Sinha
//grulsejoax.net/4/2220576
error: Content is protected !!