Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव फरीदाबाद

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर मोस्ट वांटेट के लिस्ट को किया सांझा,अखाड़ों व जिम में कसरत करने आए युवाओं पर रहेगी पुलिस की नजर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम:लोकसभा चुनावों के मामले में इंटरस्टेट व इंटर डिस्टिक को-आर्डिनेशन ( समन्य गोष्ठी ) का पीडब्लूडी रेस्ट हॉउस का आयोजन किया गया। इस गोष्ठी में विशेष रूप से रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिवार,फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर संजय कुमार, पलवल ,झज्जर के एसपी, गुरुग्राम के आल डीसीपी व दिल्ली के साऊथ,साऊथ वेस्ट व द्वारका के डीसीपी मौजूद थे। गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर मोहम्मद अकील ने आयोजित समन्य गोष्ठी की अध्यक्षता की।

पुलिस कमिश्नर मोहम्मद अकिल ने कहा कि आयोजित इंटरस्टेट स्टेट और इंटर डिस्टिक के पुलिस अधिकारीयों के साथ समन्य गोष्ठी की गई जिसमें आगामी 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों को किस तरह से बेहतरीन और शांति पूर्वक बनाए जाए पर चर्चा की गई। इसके बाद आपराधिक किस्म के लोगों पर किस तरह से काबू की जाए का जिक्र किया। अकिल का कहना हैं कि समन्य गोष्ठी में जो जिक्र किया कि शराब , नशीले पदार्थो और अवैध शस्त्र की तस्करी पर अबिलम रोक लगाईं जाए। इसके बाद प्रत्येक जिले के अखाड़ों व जिम पर नजर रखी जाए।


क्यूंकि राजनितिक लोगों के हाथों अखाड़ों के पहलवानों व जिम में कसरत करने आए युवाओं का गलत इस्तेमाल न हो पाएं। चुनावों के दौरान जिलों के बॉर्डरों के पास जो नाकेँ लगाए जाए उस नाकेँ पर दोनों जिले की पुलिस की डियूटी अवश्य लगाईं जाए। इस गोष्ठी में प्रदेश के मोस्ट वांटेड अपराधी के लिस्ट भी एक -दूसरे से सांझा किया गया ताकि जिले की पुलिस उन पर नजर रख सकें। उनका कहना हैं कि केश पैसा ले जाने वाले वाहनों पर पुलिस अपनी नजर बनाए रखें। इसके अलावा चुनाव वाले दिन एक -दूसरे के जिले की पुलिस आपस में तालमेल बनाए रखे. ताकि वारदात को अंजाम देकर भागने वाले अपराधी को तुरंत पकड़ा जा सकें, के अलावा कई और पहलुओं पर चर्चा की गई।

Related posts

उत्तराखंड के हर बूथ पर पकड़ मजबूत करने में जुटी भाजपा, हर सीट पर कमल खिलाने का प्लान- पूर्व मंत्री विपुल गोयल

Ajit Sinha

रेमेडिजिविर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी करते हुए निजी हॉस्पिटल के 3 स्टाफों को अरेस्ट किया हैं, आरोपितों में पत्नी-पति शामिल हैं।

Ajit Sinha

कोयला प्रयोग करने वाली 357 इकाइयों व 105 स्टोन क्रेसर बंद किए गए हैं.कंपनियों पर भी 26.49 लाख की पेनल्टी लगाई

Ajit Sinha
//zirdough.net/4/2220576
error: Content is protected !!