Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी में जीम करने के लिए आई एक महिला की कार चोरी, चोर सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद ; ग्रीन फिल्ड कालोनी में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस जान रात को गश्त करती हैं तो चोर दिन में कार चोरी कर ले जाता हैं जब पुलिस दिन में गश्त करती हैं रात में गाड़ियों के पहिए को चोरी कर ले जाता हैं। ऐसे में पुलिस भी करे तो क्या करें आखिर वह पुलिस के साथ साथ एक इंसान हैं पर ताजा मामला ग्रीन फिल्ड कालोनी के जेएमडी ग्राउंड स्थित जीम के बाहर से आज प्रात 7 बजे एक चोर एक एंडेवर कार चोरी करके चलता बना। चोरी की गई कार में सवार होकर एक दंपति जीम में कसरत करने के लिए आए थे। इस मामले में ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी इंचार्ज जगजीत सिंह का कहना हैं कि अज्ञात कार चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और चोर पकड़ने की दिशा में पुलिस की कार्रवाई जारी हैं।

दीपमाला का कहना हैं कि वह ग्रीन फिल्ड कालोनी के फ्लेट न. 1214 ,ब्लॉक बी में अपने परिवार के साथ रहती हूँ। आज सुबह तक़रीबन साढ़े छह बजे वह अपने पति राजेश शर्मा के साथ अपने endavour कार में सवार होकर जेएमडी ग्राउंड के निकट जीम में कसरत करने के लिए आई थी। उनका कहना हैं कि जीम के अंदर जाने से पहले गाडी की चाभी जीम के टेबल पर रख दी थी इस के बाद वह लोग जीम के अंदर कसरत करने के लिए चले गए। इसके थोड़ी देर के बाद वापिस जाने के लिए बाहर की तरफ आई तो देखा कि टेबल पर उनकी गाडी की चाभी नहीं हैं। पहले तो वहां पर गाडी की चाभी को अच्छी तरह से तलाशा। जब वहां पर गाड़ी की चाभी नहीं मिली तो जीम से बाहर निकल कर गाडी पास आई तो वहां से उनकी कार भी गायब थी।



उनका कहना हैं कि कार गायब होने के बाद पूरे जीम में हड़कंप मच गया। इसके बाद जीम में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो उसमें उस चोर की तस्बीर कैद हो गई। बताया गया हैं कि टोपी पहने हुए इस शख्स को गाडी का चाभी उठाते हुए देखा गया और उसी शख्स उनकी गाडी को ले जाते हुए भी देखा गया हैं। फुटेज की छानबीन की गई तो यह शख्स एक दिन पहले भी इस जीम में जीम करने के बहाने से आया था और इस बहाने कार को कैसे चोरी की जाए का रेकी भी किया था। फ़िलहाल पुलिस ने सूरजकुंड थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं और इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

Related posts

बहन के प्रेमी को गोली मारने वाले आरोपित को पुलिस ने किया अरेस्ट, वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल और स्कूटी बरामद

Ajit Sinha

फरीदाबाद: लड़की की हत्या, लूट और दुष्कर्म के प्रयास के दोषी आकाश को अदालत ने सुनाई आजीवन करावास की सजा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : महिला की हत्या,एक प्लास्टिक के कट्टे में बंद करके सबूत नष्ट करने के उद्देश्य आगरा नहर मे दिया फेंक, बरामद।

Ajit Sinha
//maithigloab.net/4/2220576
error: Content is protected !!