Athrav – Online News Portal
जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली

हाथी के बच्चे ने जंगल में दिखाई ऐसी शरारत, ढलान में लेटकर ऐसे किए मजे. देखें वायरल वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर हाथी की मस्ती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जंगल में ढलान देखने के बाद हाथी लेट गया और फिसलकर मस्ती की. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस प्यारे से वीडियो को पसंद किया जा रहा है. बारिश के बाद ढलान गीली हुई तो हाथी ने उसी को फिसलपट्टी बना दी और फिसलते हुए नीचे आ गया.


वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी का बच्चा नीचे उतरने के लिए आगे बढ़ता है. उसे ढलान गीली दिखती है तो नीचे उतरने की कोशिश करता है. वो पैरों को नीचे करता है और फिसल जाता है. वीडियो देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बच्चों में फिसलने की कला जीन्स में ही होती है.’इस वीडियो को उन्होंने 25 जून को शेयर किया है, जिसके अब तक 85 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

Related posts

नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली, मंत्रीमंडल में कृष्ण पाल गुर्जर सहित कई नए व पुराने चेहरे को शामिल किया गया ।

Ajit Sinha

कांग्रेसी नेताओं ने कहा, आज सदन में महंगाई के मुद्दे को लेकर हमने चर्चा की मांग की जो सरकार ने खारिज की-देखें वीडियो

Ajit Sinha

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस में महत्वपूर्ण पदों पर कई नियुक्तियां की हैं-जानने के लिए लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha
//oudsutch.com/4/2220576
error: Content is protected !!