Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

वैश्य समाज ने दो दिन पूर्व हुई एक महापंचायत का किया बहिष्कार, वैश्य समाज के लोग जिसे चाहे उसे वोट कर सकते हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :वैश्य समाज के सभी लोग वोट डालने के लिए आजाद हैं वह जिसे चाहे अपना वोट कर सकतें हैं दो दिन पूर्व हरियाणा के एक मंत्री के इशारे पर सेक्टर -8 में एक स्थान पर एक महा पंचायत की गई थी, जिसमें यह कहा गया था कि वैश्य समाज के एक विशेष व्यक्ति का अनदेखी की जारी हैं। इस लिए केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को वोट न करें वाकायदा इस बारे में एक फतवा जारी करने का जिक्र भी आज के आयोजित बैठक में किया जा रहा था पर आज वैश्य समाज के अध्यक्ष अनिल गुप्ता, आल इंडिया वैश्य महासम्मेलन के जिला अध्यक्ष युगल मित्तल, महाराजा अग्रसेन विवाह समिति के अध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश गोयल ने अपने अपने शब्दों में कहा कि वैश्य समाज के लोग जिसे चाहे वह वोट करें इसके लिए वह आजाद हैं। दो दिन पूर्व सेक्टर -8 में आयोजित एक महापंचायत एक पलानिंग का हिस्सा था जिसका पूरा फायदा एक दूसरे पार्टी के प्रत्याशी को पहुंचाने के लिए किया गया था।

ब्रह्म प्रकाश गोयल,युगल मित्तल, अनिल गुप्ता ,अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के जिला मंत्री सतीश मित्तल,मास्टर जगदीश अग्रवाल ने अग्रवाल धर्मशाला,ओल्ड फरीदाबाद में वैश्य समाज के आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए एक सुर में कहा कि हरियाणा का एक ऐसा मंत्री जो वैश्य समाज के लिए कुछ नहीं किया। ऐसे मंत्री के इशारे पर दो पूर्व सेक्टर -8 के एक स्थान पर धोखे से एक वैश्य समाज के लोगों की महापंचायत बुलाई गई थी। जिस में शहर के काफी लोग मौजूद थे। उन लोगों का कहना हैं कि आयोजित महापंचायत में हरियाणा के एक ऐसे मंत्री के अपमान होने का जिक्र किया गया था। इस कारण से किसी और प्रत्याशी को वोट करने के लिए अचानक इस महा को पंचायत बुलाई गई थी। उन लोगों का कहना हैं कि जिसने वैश्य समाज के लिए आज तक कुछ किया ही नहीं और वह भी उस वक़्त में वैश्य समाज की बैठक बुलाई गई जब लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होने के कुल एक हफ्ते बाकि रह गई हैं।



उन लोगों ने यह भी कहा कि आज के एक अख़बार में खबर पढ़ी तो वह लोग बिल्कुल हैरान हो गए जो जिस भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने हरियाणा के एक मंत्री अपमान किया हैं उसे वैश्य सामाज के लोग वोट नहीं करेंगा। इस लिए आज अचानक एक बैठक वैश्य समाज फरीदाबाद के द्वारा बुलाई गई हैं। जिसने बिल्कुल वैश्य समाज के लोगों ने साफ़ कर दिया की वैश्य सामाज के लोग वोट करने के लिए आजाद हैं जिसे चाहे वह अपने चहेते प्रत्याशी को वोट कर कर सकता हैं और दो दिन पूरे सेक्टर -8 के एक स्थान पर हुई महापंचायत का वह लोग बहिष्कार करते हैं। वहीँ ,लोगों ने कहा कि जिस भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को चुनाव में नुक्शान पहुंचाने की कोशिश की थी। इससे भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर का उल्टा पूरा फायदा होगा और शहर के सभी लोग भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत प्यार करते हैं, ऐसे में उनका जो अधिकार हैं वोट का हैं वह जनता दिल खोल कर जरूर देगी।

Related posts

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर -48 ने पंकज शर्मा हत्याकांड के मामलें में उसके तीन दोस्तों को किया गिरफ्तार, वजह लेनदेन, सीपी

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने आज जनहित में एडवाइजरी जारी कर, 18 पुलिस अधिकारियों की लगाईं ड्यूटी

Ajit Sinha

चंडीगढ़: हरियाणा प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बुलेट की रफ्तार से बढ़ता ही जा रहा हैं, आंकड़े 793 तक पहुंची।

Ajit Sinha
//vasteeds.net/4/2220576
error: Content is protected !!