Athrav – Online News Portal
हरियाणा

भर्ती 1 जुलाई से 21 जुलाई तक ताऊ देवीलाल स्टेडियम सोहना रोड गुरूग्राम में होगी।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
पलवल:हरियाणा के गुरूग्राम, नूंह, पलवल व फरीदाबाद के जिन युवाओं में सेना में जरनल डयूटी, क्लर्क, तकनीशियन व ट्रेडमैन सहित विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया था, उनकी भर्ती 1 जुलाई से 21 जुलाई 2019 तक ताऊ देवीलाल स्टेडियम सोहना रोड गुरूग्राम में होगी। जिला सैनिक एवं अर्धसैनिक कल्याण अधिकारी पलवल विंग कमांडर के.के. यादव ने बताया कि यह भर्ती सिर्फ ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने वाले उ ाीदवारों के लिए ही आयोजित होगी। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कभी भी कर सकते हैं।



ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद 4 मई से 16 जून तक आवेदन पत्र भरा जा सकता है। रजिस्ट्रेशन के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.जेओआईएनआईएनडीआईएएनएआरएमवाई.एनआईसी .इन पर आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के लिए उ मीदवार किसी एक ही ट्रेड के लिए आवदेन कर सकता है। अलग-अलग ईमेल आई डी द्वारा एक से ज्यादा ट्रेड में रजिस्ट्रेशन करने पर उ ाीदवारी रद्द की जा सकती है। ऑनलाइन एप्लीकेशन भरने के बाद 20 जून 2019 से अपने ईमेल आईडी या मोबाइल नंबर में दिए गए अलर्ट के मुताबिक वैबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर प्रिंट प्राप्त कर सकते हैं।
000

Related posts

हिसार :क्षेत्रवाद और जातिवाद से हरियाणा की राजनीति को सिर्फ जननायक चौधरी देवीलाल की नीतियां उबार सकती हैं : दुष्यंत चौटाला

webmaster

अपराध पर अंकुश लगाम में सफल रही पुलिस, 2019 के प्रथम छः माह में अपराध में आई गिरावट: डीजीपी

webmaster

पलवल :गदपुरी स्थित पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल के पैसे मांगने पर बाइक सवार दो लड़कों ने एक पम्प स्टाफ की गोली मार कर दी हत्या।

webmaster
error: Content is protected !!