Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

सेक्टर -15 पार्ट 2 की नवनिर्वाचित आरडब्लूए द्वारा आयोजित कार्यक्रम पहुंचे कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: सेक्टर-15 के पार्ट-2 में हाल ही में सर्वसम्मति से आरडब्ल्यूए प्रधान अमित गोयल को चुना गया। लोगों के इस फैसले से खुश होकर कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने सेक्टर में आकर पूरी आरडब्ल्यूए की टीम को और सेक्टवारिसों को बधाई दी। आरडब्ल्यूए की ओर से सेक्टर-15, पार्ट-2 में एक सम्मलेन का भी आयोजन किया गया था, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि भी कैबिनेट मंत्री ने शिरकत की ।

कार्यक्रम के दौरान आरडब्ल्यूए की टीम ने सेक्टर की समस्याओं को कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह के सामने रखा गया जिसमें सेक्टर में जलभराव की समस्या, सीवर समस्या,सीवर सफाई, बरसाती नाले बनवाने आदि की समस्या आदि शामिल हैं। इसके साथ ही सेक्टरवासियों ने झाड़सा बांध का सौंदर्यकरण करने के लिए मंत्री और नगर निगम के मुख्य अभियंता एन.डी वशिष्ठ का आभार व्यक्त किया। कैबिनेट मंत्री राव नरबीर ने लोगों की सभी समस्याओं का जल्द हल करवाने का आश्वासन दिया और साथ में नवनिर्वाचित आरडब्ल्यूए को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी दी।



कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने आरडब्लूए के द्वारा आयोजित सम्मेलन को एक अच्छी पहल बताने के साथ साथ लोक सभा चुनाव में गुरुग्राम लोक सभा से बीजेपी उम्मीदवार राव इंद्रजीत को जीत दिलाने के लिए सेक्टर वासियों का धन्यवाद भी किया । इस मौके पर नगर निगम के मुख्य अभियंता एन.डी वशिष्ठ, आरडब्ल्यूए प्रधान अमित गोयल,उप प्रधान सुरेंद्र यादव, राजेश यादव, पवन छाबड़ा, मंजू बाला, मंदीप गोयल,पवन मंगला, पंकज, राजेंद्र मंगला आदि लोग मौजूद रहे।

Related posts

हरियाणा: मुख्यमंत्री उपहार योजना के दूसरे चरण में 101 उपहारों की होगी नीलामी

Ajit Sinha

गुरुग्राम ब्रेकिंग: हरियाणा राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने किया भौंडसी जेल परिसर का निरीक्षण।

Ajit Sinha

तीसरी लहर के लिए क्या है हरियाणा सरकार की तैयारी-  डा. सारिका वर्मा 

Ajit Sinha
//shooltuca.net/4/2220576
error: Content is protected !!