Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कार्यकर्ताओं को निष्ठा से कार्य करने की दिलाई शपथ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद: रविवार को फरीदाबाद विधानसभा के सेक्टर -15 स्थित कम्युनिटी हॉल में फरीदाबाद विधानसभा के समस्त बूथ प्रमुखों एवं पन्ना प्रमुखों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रदेश के उद्दोग मंत्री विपुल गोयल सहित संगठन के जिला एवं प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लेकर सभी बूथ प्रमुखों के साथ पन्ना प्रमुखों को सम्बोधित किया, हरियाण के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सभी कार्यकर्ताओं को मतदाताओं से सीधे जुड़ने की तरकीब बताई, गोयल ने कहा कि हमे गर्व है कि हम उस पार्टी के कार्यकर्ता है जिसे दुनिया के सबसे बड़े संगठन के तौर पर जाना जाता है। इस मौके पर श्री गोयल ने पन्ना प्रमुखों की जिम्मेदारियों पर प्रकाश डालते हुए, लोकतंत्र के महापर्व पर एक-एक वोटर को सम्मान सहित आमंत्रित करने पर ज़ोर दिया।

श्री गोयल ने कहा कि 2019 का चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है,ये अच्छाई और बुराई के बीच होने वाले महा समर की तरह है जिसमें हम सब की ज़िम्मेदारी बनती है कि हम घर-घर जा कर हर किसी को सच्चाई का साथ देने की अपील करें। श्री गोयल ने हर कार्यकर्ता से अपील की कि एक-एक कार्य कर्ता कम से कम 15-15 लोगों को जोड़े और उन्हे वोट के लिए प्रेरित करे, 2019 में फिर एक बात मोदी सरकार बनाने का संकल्प लें, उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ही है जिनके नेतृत्व में 2025 तक हमारा देश दुनिया में एक माहशक्ति बन कर उभरेगा, जिसकी नीव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सन् 2014 में खी है। विपुल गोयल ने इस अवसर पर केंद्र की मोदी सरकार के विकास की योजनाओं को गिनाते हुए बताया कि प्रधानमंत्री समग्र विकास के लिए“सबका साथ सबका विकास” के सिद्धांत पर चल कर देश को समृद्ध बनाने का कार्य कर रहे हैं, उसी का नतीजा है कि आज देश दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे रहा है, उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जन-जन की सुरक्षा के साथ सीमाओं की सुरक्षा और यहां तक कि अंतरिक्ष की सुरक्षा के बारे ने भी सोच रहे हैं, ऐसे में हमारी ज़िम्मेदारी बनती है कि हम सब मिल कर अपने अपने क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी को जिता कर प्रधानमंत्री का हाथ मज़बूत करें।


श्री गोयल ने कार्यक्रम में मौजूद हजारों कर्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि अभी तक हमारे प्रदेश की सरकार ने भी जो भी विकास के कार्य किए हैं वो अपनी मर्जी से नहीं बल्कि आप सब के सुझाव से और आप की मांग पर ही विकास के कार्य कराए गए हैं…उन्होंने कहा कि “आपने मुझे अपना आशीर्वाद दे कर भारी बहुमत के साथ विधान सभा में भेजा तो पार्टी ने मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी है…ये सब आपकी बदौलत हुआ है”। यहां फरीदाबाद के किस हल्के में विकास के लिए क्या कार्य होना है और किस तरह होना है ये सब आपकी मर्जी से होगा। कार्यक्रम के अंत में विपुल गोयल ने 14 अप्रैल के दिन पड़ने वाले तीन-तीन पर्वों की जिनमें बैसाखी,रामनवमी और संविधान के रचैता डॉ भीमराव आंबेडकर जी की जयंती की प्रदेश वासियों के साथ सभी कार्य कर्ताओं को बधाई दी….आर्यक्रम के अंत में गोयल ने हॉल में मौजूद सभी बूथ प्रमुखों और पन्ना प्रमुखों को निष्ठा से पार्टी के लिए कार्य करने की शपथ दिलाई।फरीदाबाद विधानसभा के बूथ व पन्ना प्रमुखों की बैठक में विशेष रूप से मुख्यमंत्री सलाहकार, दीपक मंगला, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष जीतेंद्र चौधरी,ज़िला अध्यक्ष बीजेपी एस.सी. मोर्चा लक्ष्मण तंवर, उपाध्यक्ष वजीर सिंह डागर ,लोकसभा प्रभारी तैया और फरीदाबाद के मंडल अध्यक्ष प्रवीण चौधरी, ललित सैनी, बी.आर. पाण्डे जी, वासुदेव वरुणा, सेक्टर 15 के अध्यक्ष संजय बत्रा, विजय शर्मा,अशोक ठाकुर, सम्मानित पार्षद नरेश नंबरदार, सहित कई प्रतिष्ठित जनों ने इस कार्यक्रम में अपनी गरिमामय उपस्थिति दर्ज कराई।

Related posts

फरीदाबाद : लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र प्रशासन द्वारा कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है. इसमें 24 घण्टे चुनाव के सम्बंध में शिकायत कर सकते हैं।

webmaster

फरीदाबाद: विकास के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने 40 वेलफेयर एसोसिएशन के साथ की बैठक ,सरकारी स्कूलों को निजी स्कूल बनाएगें।

webmaster

फरीदाबाद : निगम को दिखाया ठेंगा: राजीव गांधी चौक स्थित डियूरेवल में जिन अवैध निर्माणों को निगम ने तोड़े थे,निर्माण धड़ल्ले से जारी,बेच रहे हैं।

webmaster