Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मोहम्मद आफताभ खान को 10 साल बाद इंसाफ मिला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:ऊपर वाले के यहाँ देर है अंधेर नहीं और मुझे क़ानून पर भरोषा था कि एक न एक दिन मुझे न्याय जरूर मिलेगा। मुझे 10 वर्षों तक कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े लेकिन मैंने हार नहीं मानी और आखिर में मुझ पर हमला करने वाले अब जेल में हैं । ये कहना है फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मोहम्मद आफताब खान का जिन्होंने बताया कि मुझ पर हमला करने वाले सभी 10 आरोपियों को एक-एक साल की सजा सुनाई गई है जो अब नीमका जेल में सजा काट रहे हैं।

मोहम्मद आफताब खान ने कहा कि फरीदाबाद सेक्टर 12 कोर्ट में सत्र न्यायधीश देवेंद्र सिंह ने सभी 10 आरोपियों को एक-एक साल की सजा सुनाई गई है । मोहम्मद आफताब खान ने बताया कि 25 जनवरी 2010 को थाना मुजेसर के अंतर्गत गगन सिनेमा के पास सदरे आलम व उनके पिता मुझ पर जानलेवा हमला किया गया था ,मैंने स्थानीय थाने में इसकी एफआईआर दर्ज करवाई जिसका नमबर 30 था और 25 जनवरी 2010 को मुजेसर थाने में दर्ज एफआईआर में विजय कुमार,अजय कुमार, दीन दयाल गौतम, प्रीतम, रूपचंद ,मोहम्मद इलियास , मोहम्मद मुख्त्यार, कुलदीप उर्फ़ रिंकू, महेश चंद, राजेश को आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने इस मामले में धारा 323 ,506 ,147 ,342 ,395 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया था।



उस समय सभी आरोपियों को जमानत मिल गई थी । तभी से यह मामला काफी दिनों से कोर्ट में विचाराधीन था, जिसमें अब जज ने अपना फैसला सुनाते हुए सभी दोषियों को दोषी करार दे 1- 1 साल की सजा सुनाई सभी दोषी नीमका जेल भेजे गए। मोहम्मद आफताब खान ने कहा कि ये सभी आरोपी बदमाश हैं और ये लोगों को फर्जी एससी/एक्ट में फंसा देते हैं। ये सब कई तरह के गलत कामों में लिप्त थे और ये बेवजह धरना प्रदर्शन कर पुलिस को भी परेशान करते हैं। मोहम्मद आफताब ने बताया कि अब कानून ने मेरे साथ इंसाफ किया है और इनके जेल जाने से मैं बहुत खुश हूँ। ऐसे लोगों की जगह जेल में ही होनी चाहिए।

Related posts

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 5 आईएएस और 14 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जमीनी स्तर पर फेल साबित हो रहा है भाजपा का स्वच्छता अभियान : नितिन सिंगला

Ajit Sinha

एफएमडीए सीईओ सुधीर राजपाल ने फरीदाबाद शहर में जलापूर्ति बढ़ाने के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

Ajit Sinha
//stungoateeve.net/4/2220576
error: Content is protected !!