Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर का दावा उनकी जीत 5 लाख से अधिक वोटों से होगी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर रविवार को मतदान समाप्त होने के बाद आज सेक्टर -28 स्थित अपने कार्यालय पर मिलने आए लोगों से शांति और आराम से मुलाकात की और रविवार को हुए चुनाव के नतीजों के बारे में चर्चा की। इस दौरान उनके चेहरे पर फरीदाबाद के फिर से सांसद बनने का आत्म विश्वास पूरी तरह से झलक रहा था। इस दौरान उन्होनें “अथर्व न्यूज़ ” से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी जीत तक़रीबन 5 लाख से अधिक वोटों से निश्चित हैं।

कृष्ण पाल गुर्जर ने बातचीत करते हुए कहा कि पूरे लोकसभा क्षेत्र में रविवार को सांय 6 बजे तक हुए मतदान के किए गए आकलन के अनुसार तक़रीबन 64 प्रतिशत वोटिंग हुई हैं, उनके पास लोकसभा क्षेत्र से आई रिपोर्ट के अनुसार उनकी जीत तक़रीबन 5 लाख से अधिक वोटों से पक्की हैं। इस के अलावा शहर के कोने -कोने से रविवार सांय से ही आवाजें आने लगी हैं कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से केंद्रीय राज्यमंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर की जीत पक्की हैं और पहले 3 . 5 लाख वोटों से जीते थे अबकी बार उनकी जीत का आंकड़ा तक़रीबन 4 से 5 लाख के बीच की हैं।



वहीँ,प्रमुख समाजसेवी राव राकेश का कहना हैं कि रविवार के दिन सुबह से ही वह कई मतदान केंद्रों पर धुम धुम कर देखा तो उन्हें कई मतदान केंद्रों पर सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के ही काउंटर लगे हुए मिले और इसके अलावा किसी भी प्रत्याशियों के काउंटर नहीं थे। इससे साफ़ जाहिर होता हैं उनके बस्ते उठाने वाले लड़के बीजेपी के अलावा किसी और पार्टियों के प्रत्याशियों को नहीं मिले। कहीं कहीं पर एकाद पार्टी के काउंटर थे भी तो वहां पर लोग मौजूद नहीं थे। इससे अनुमान लगाया जा रहा हैं कि लोगों ने बीजेपी को एक तरफ़ा वोट डाला हैं।

Related posts

पुलिस कमिश्नर के. के. राव ने आज तुरंत प्रभाव से पांच पुलिस इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किए हैं।   

Ajit Sinha

फरीदाबाद: हरियाणा सरकार ने 14 करोड़ 91 लाख रुपए मंजूर किए, कुलपति राज नेहरू ने कहा इसी साल शुरू होंगे कोर्स

Ajit Sinha

फरीदाबाद/नॉएडा के करीब आधा दर्जन हॉस्पिटलों में इनकम टेक्स की छापेमारी की कार्रवाई चल रही हैं, मचा हड़कंप ।

Ajit Sinha
//vaikijie.net/4/2220576
error: Content is protected !!