Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक ललित नागर ने कहा, कांग्रेस के बंद मुठ्ठी में दम हैं, मामा -भांजे हो जाओ सावधान।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने आज विधिवत रुप से अपने चुनाव प्रचार अभियान का आगाज कर दिया। फरीदाबाद के होटल मैगपाई में कांग्रेसियों की एक बड़ी बैठक बुलाकर एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए जोरदार शुरुआत की गई। बैठक में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों से आए कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में एकत्र होकर अपनी एकजुटता का प्रदर्शन कर विजयी हुंकार भरी। विधायक ललित नागर की कांग्रेस पार्टी में लोकसभा प्रत्याशी बनने के बाद आज यह पहली बैठक थी, जिसमें कांग्रेस की एकजुटता का खुलेआम प्रदर्शन कर सत्ताधारी दल पर राजनैतिक वार किया गया। इससे पहले दो दिन कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने सभी विधानसभा क्षेत्रों के वरिष्ठ नेताओं, विधायक एवं पूर्व विधायकों से उनके निवास पर मुलाकात कर जहां अपने लिए समर्थन का आर्शीवाद मांगा वही उनसे तर्जुेबे अनुसार चुनावी अभियान में जीत के टिप्स भी लिये। आप ज्यादा खबरें वेबसाइट atharvnews.com पर कभी भी कहीं भी पढ़ सकतें हैं।

बैठक में कार्यकर्ताओं में भारी जोश था तथा उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में जोरदार नारेबाजी कर एक तरह से विजयी शंखनाद किया। बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने सभी कांग्रेसियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है तथा विधानसभा वाईज पूरे लोकसभा क्षेत्र में जोरदार ढंग से प्रसार और प्रचार अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह लोकसभा प्रत्याशी नहीं बल्कि एक कांग्रेस के कार्यकर्ता बनकर चुनाव लड़ेंगे और जिस तरह से उन्होंने पिछले साढ़ेे चार वर्ष में भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों व मौजूदा सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री के भ्रष्टाचार व मामा-भांजे के प्रेम की कलई जनता में खोलने का काम किया है, उसे आगे भी जारी रखते हुए लोगों को जमीनी सच्चाई की हकीकत से रुबरु करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पांच साल के शासनकाल में कथित मामा-भांजे की लूट और भ्रष्टाचार के सिवाए यहां के लोगों को कुछ हासिल नहीं हुआ है, यही कारण है कि मैंने समय-समय पर इनके भ्रष्टाचार के खिलाफ सडक़ से लेकर विधानसभा तक इन्हें चौतरफा घेरने का काम किया है और अब पार्टी ने उन्हें लोकसभा प्रत्याशी बनाकर उनके ऊपर जो बड़ी जिम्मेदारी दी है, वह उसे पूर्ण रुप से निभाते हुए विश्वास दिलाते है कि जिस प्रकार से आज की बैठक में उपस्थित हजारों-हजारों कांग्रेसजनों का उत्साह दिखाई दिया है,


उससे साफ है कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से इस बार कांग्रेस की बड़े मतों के अंतर से जीत होगी तथा फरीदाबाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने में अपनी अह्म भूमिका का निर्वहन करेगा। उन्होंने कहा कि सांसद बनने के बाद फरीदाबाद में मची झूठ और लूट की राजनीति को अब बंद कर यहां विकास की बयार को फिर से बहाने का काम किया जाएगा तथा विकास के मामले में इस औद्योगिक नगरी फरीदाबाद को फिर से एशिया के पटल पर सम्मानजनक रुप में लाने का काम किया जाएगा क्योंकि भाजपा राज ने इस फरीदाबाद को केवल जुमले ही दिए है तथा जनता जानती है कि बदरपुर फ्लाईओवर से लेकर सिक्स लेन, बदरपुर से कैली बाईपास, बल्लभगढ़ तक मेट्रो, ईएसआई मेडिकल कालेज, वाईएमसीए कालेज, बल्लभगढ़ से सोहना, फरीदाबाद से गुडग़ांव रोड सहित बिजली, पानी, सडक़ों, सीवरेज, शिक्षा, चिकित्सा आदि सभी परियोजनाएं कांग्रेस पार्टी की ही देन है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अब समय आ गया है इस झूठ और लूट की दुकान की राजनैतिक दुकान को बंद कर वोट की चोट से जवाब देने का, लेकिन यह तब संभव होगा, जब हम सब एकजुट होकर प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आपको ललित नागर बनकर चुनाव लड़े। बैठक में पूर्वमंत्री ए.सी. चौधरी, विधायक उदयभान, पूर्व संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर, जेपी नागर, पूर्व विधायक आनंद कौशिक, पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया के पुत्र वरुण तेवतिया, पूर्व विधायक अजमत खान, पूर्वमंत्री जलेब खां के बेटे इसराईल खान, मोहम्मद बिलाल, सुमित गौड़, योगेश गौड़, लखन सिंगला, विकास चौधरी, अशोक अरोड़ा, योगेश ढींगड़ा, मुकेश शर्मा, बलजीत कौशिक, प्रवेश मेहता, अनिल शर्मा, मोहम्मद आफताब खान, राजेश खटाना, महेश नागर, प्रताप चावला, विकास वर्मा नंबरदार, रेनू चौहान, राकेश भड़ाना, गुलशन बगगा, संजय सोलंकी, एनएसयूआई, सेवादल, महिला कांग्रेस, आईटी सैल के पदाधिकारियों सहित हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद में कोरोना संक्रमित महिला खुद पहुंची रिपोर्ट लेने, मचा हड़कंप

Ajit Sinha

फरीदाबाद:जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने नव निर्वाचित जिला परिषद के सदस्यों को बधाई देते हुए दिए सर्टिफ़िकेट

Ajit Sinha

पंचकूला-चंडीगढ़ बार्डर पर प्रदर्शन के दौरान पंच -सरपंचों के द्वारा किए गए पत्थर बाजी में 25 पुलिस कर्मी हुए घायल -केस दर्ज।

Ajit Sinha
//thuthoock.net/4/2220576
error: Content is protected !!