Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

प्यासा सड़क ने मासूम बच्चे की खून से अपनी प्यास तो बुझा ली, पर मेरे परिवार का प्यास कौन बुझाएगा, सड़क हादसे में मौत।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : एनआईटी के 2 -3 चौक के समीप एक स्कूल बस ने आज प्रात 7 बजे साईकिल पर पानी ले जा रहे एक बच्चे को कुचल दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई। खबर के मुताबिक बच्चे का शव मौके पर हैं और उसके परिजन मौके पर नारेबाजी कर रहे हैं। घटना के बाद इलाके की पुलिस मौके पर पहुंच कर, अपनी कार्रवाई शुरू कर दी हैं।


खबर के मुताबिक नेहरू कालोनी निवासी पवन जिसकी उम्र 16 साल हैं आज वह प्रति दिन की तरह आज प्रात तक़रीबन 7 बजे अपने साईकिल पर परिवार के जरुरत को पूरा करने के लिए पानी से भरे ड्रम को लटका कर सड़क के रास्ते अपने घर जा रहा था कि तेज गति से आ रहीं एक स्कूल बस ने उसे साईकिल सहित कुचल दिया जिससे 16 वर्षीय पवन की मौत मौके पर ही हो गई। इस घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद बच्चे के परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद मौके पर इलाके की पुलिस पहुंच गई और हालात को समझने की कोशिश कर रही हैं और बच्चे के शव को अपने कब्जे में ले लिया हैं। जिसे पोस्टमार्टम के लिए जिले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया जाएगा और कागजी कार्रवाई पूरी होने पर बच्चे के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Related posts

चंडीगढ़: लॉकडाउन में शराब के मामलों में किसी एक की गलती नहीं – उपमुख्यमंत्री

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी को दिया समर्थन

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सेक्टर -7 के एक मकान में डा. प्रवीण मेहंदीरत्ता, उनकी पत्नी व बेटी व दामाद की चाकुओं से गोद हत्या, देखिए वीडियो।    

Ajit Sinha
//whegnoangirt.net/4/2220576
error: Content is protected !!