Athrav – Online News Portal
राजस्थान हरियाणा

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए दिन-रात एक कर दें कार्यकर्ता: दुष्यंत चौटाला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

चंडीगढ़: चंडीगढ़ स्थित जननायक जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में जेजेपी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला ने पंचकूला,अंबाला और यमुनानगर जिले के जिला स्तरीय पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं को पार्टी को और मजबूत करने के दिशा-निर्देश देते हुए आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अभी से ही जुट जाने को कहा। साथ ही दुष्यंत चौटाला ने बताया कि 9 जून को रोहतक में जेजेपी की राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर के पदाधिकारी आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे।

चंडीगढ़ में हुई बैठक के दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगले 100 दिन तक दोगुने जोश के साथ संघर्ष करते हुए सभी कार्यकर्ता जजपा को बूथ स्तर पर पूर्ण रूप से मजबूत करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हार की निराशा से उबरकर आज से ही विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। सभी कार्यकर्ता घर-घर जाएं और लोकसभा चुनावों में साथ देने के लिए हर मतदाता का आभार जताएं, चाहे उन्होंने किसी भी प्रत्याशी को वोट दिया हो। आभार जताने के बाद मतदाता से विधानसभा चुनावों के लिए जेजेपी का साथ देने की अपील करें। वहीं पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान लोकसभा चुनाव परिणामों पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी का कमजोर चेहरा था जिसके कारण भाजपा को भारी बहुमत मिला। लेकिन प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में ऐसा नहीं होगा क्योंकि यहां जनता प्रत्याशियों के चेहरे देखेंगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लोकसभा का चुनाव विधानसभा चुनावों से बिल्कुल अलग होता है। विधानसभा चुनावों में मतदाता प्रत्याशी एवं प्रदेश हित की बात सोचता है।



साथ ही दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 6 महीने पहले बनी जेजेपी ने जींद उपचुनाव में भी बेहतर प्रदर्शन किया था और अब लोकसभा चुनाव में भी मोदी लहर होने के बावजूद अच्छा प्रदर्शन किया है। दुष्यंत ने जजपा को बीजेपी का एकमात्र विकल्प बताते हुए कहा कि कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। अब सिर्फ बीजेपी को कोई हरा सकता है तो वो जेजेपी ही हैं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चौ. देवीलाल की नीतियों पर गठित हुई जननायक जनता पार्टी निरंतर प्रदेश हित में संघर्ष करती रहेगी और जनता के आर्शीवाद से जरूर सत्ता में आएगी। दुष्यंत चौटाला ने ये भी बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में जजपा युवाओं, गरीबों, किसानों, महिलाओं, कर्मचारियों, व्यापारियों सहित समाज के सभी वर्गों के हित में विशेष मजबूत लक्ष्यों के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। जजपा के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला ने बताया कि जननायक जनता पार्टी की 9 जून को रोहतक में राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी जिसमें जेजेपी के राष्ट्रीय व प्रदेश स्तरीय वरिष्ठ पदाधिकारियों समेत पार्टी के सभी प्रकोष्ठों के प्रदेशाध्यक्ष, सभी जिलाध्यक्षों व हलका स्तर के पदाधिकारी के साथ चर्चा करके संगठन को और मजबूत करने व आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी।

Related posts

कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए राज्य में 447 अतिरक्त डाक्टरों को नियुक्त किया गया है: सीएम मनोहर लाल

webmaster

फरीदाबाद : अब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी जनता ने भाजपा सरकार से जो आशा किया था वह निराशा में बदल चुकी हैं,हुड्डा।

webmaster

मेरे पास न मोदी है न हेमामालिनी, युवा ही हैं मेरे स्टार प्रचारक- दुष्यंत चौटाला

webmaster
error: Content is protected !!