Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

दुल्हा (प्रधानमंत्री मोदी) व बारात (जनता) तैयार है, पर महामिलावटी गठबंधन के पास न तो दूल्हा न ही बारात है कृष्ण पाल गुर्जर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए भानूमति के कुनबे ने इकठा होकर जो महाठगबंधन किया है यह पूरी तरह से महामिलावटी है और आने वाले समय में जनता इन्हें उनकी जमीनी हकीकत दिखा देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का तो दुल्हा (प्रधानमंत्री मोदी) व बारात (जनता) तैयार है, लेकिन महामिलावटी गठबंधन के पास न तो दूल्हा न ही बारात है इसलिए महाठगबंधन का कोई भविष्य नहीं है और 23 मई के बाद यह गठबंधन पूरी तरह से बिखर जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता आज भाजपा की नीतियों में पूरी तरह से आस्था जता रही है और 12 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान करके पांच सालों में हुए विकास पर अपने विश्वास की मोहर लगाएगी। गुर्जर आज पटेल चौक, एसजीएम नगर के अलावा पलवल के गांव ललपुरा, सुजवाड़ी ,पेलक,छज्जूनगर, रौनिजा,सिहौल,चांट,घोड़ी,रामपुर खौर, बागपुर सहित कई गांवों में जनसंपर्क के दौरान चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

गांव सुजवाड़ी में भाजपा प्रत्याशी गुर्जर ने भारत के संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। इस दौरान जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी गुर्जर का लोगों ने फूल मालाओं व पगड़ी बांधकर तथा लड्डुओं से तौलकर उनका स्वागत किया और उन्हें फिर से लोकसभा भेजने का विश्वास दिलाया। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पांच सालों के शासनकाल के दौरान जहां भ्रष्टाचार, आतंकवाद, रिश्वतखोरी जैसी अनेकों बुराईयों पर लगाम लगाने का काम किया है, जिसके सार्थक परिणाम सामने आ रहे है। उन्होंने हरियाणा का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में मनोहर लाल सरकार में जीरो टोलरेस नीति के तहत कार्य किया जा रहा है और भ्रष्टाचार पर अकुंश लगाने के लिए मुख्यमंत्री ने सीएम विंडो जैसे संसाधन शुरु करके लोगों को अपनी बात रखने का माध्यम दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में जहां नौकरियां सिफारिश और रुपयों पर मिलती थी वहीं मनोहर सरकार में मैरिट के आधार पर मेहनती व योगय युवाओं को नौकरियां मिल रही है, जिसकी चहुंओर प्रशंसा हो रही है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद से भी सैकड़ों युवाओं ने ग्रुप डी में रोजगार हासिल किए है।


उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों के दौरान फरीदाबाद के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई, जहां पहले फरीदाबाद से बदरपुर जाने के लिए घण्टों जाम में फंसना पड़ता था वहीं अब राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई फ्लाईओवर बनने के बाद 10 मिनट में बदरपुर का रास्ता तय किया जाता है वहीं पलवल में 200 करोड़ की लागत से बनने वाले एलीवेटिड पुल के बाद घण्टों की यात्रा मिनटों में तय की जा सकेगी। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में फरीदाबाद की सभी 9 विधानसभाओं में रिकार्ड स्तर पर विकास कार्य सम्पन्न हुए है, जिसके चलते विपक्षियों के पास कोई मुद्दा ही नहीं है इसलिए अब वह अपने मियां मिठ्ठू बन रहे है। उन्होंने उपस्थितजनों से आह्वान किया कि अगर देश व प्रदेश को उन्नति की ओर अग्रसर रखना चाहते हो तो आगामी 12 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान करके नरेंद्र मोदी को दूसरी बनाकर प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान दें। इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा, नरेंद्र अत्री, गौरव गौतम, मुकेश चौधरी, कर्मबीर बैंसला, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सलाहकार दीपक मंगला, वरिष्ठ भाजपा नेता हरेंद्रपाल राणा, चेयरमैन सुभाष कत्याल, कुलबीर सरपंच, मास्टर रामचंद्र, बंसत सरपंच, धर्मबीर नंबरदार, अनिल शर्मा,सुनील ढकोरिया,भगवत सरपंच, वेद एडवोकेट, पंडित धर्मचंद, रोहताश, सुभाष कुमार, मंजीत सरपंच, मनोज कुमार, रामी सरपंच, जयंती सरपंच, पप्पू नंबरदार सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

न टायर्ड हूँ न रिटायर, आर पार की लड़ाई लड़ूंगा – भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: विधायक राजेश नागर ने निगम आयुक्त जितेंद्र दहिया संग की समीक्षा बैठक

Ajit Sinha

दिनदहाड़े डेढ़ से ढाई बजे के बीच सोसाइटी के 5 फ्लैटों में चोरी

Ajit Sinha
//ewhareey.com/4/2220576
error: Content is protected !!