Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने ग्रीन फिल्ड कालोनी में एक दर्जन से अधिक फ्लैटों को किया सील,बिल्डरों पर केस जल्द होंगें दर्ज  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:वीरवार को डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिल्डरों पर शिकंजा कसते हुए तक़रीबन दर्जनों फ्लैटों को सील कर दिया। इनमें कई ऐसे फ्लैट भी हैं जिन्हें दोबारा सील किया गया हैं। अब डीटीपी इंफोर्स्मेंट अब इन फ्लैटों को बनाने वाले बिल्डरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रहा हैं। अभी कई और फ्लैटों को सील किया जाना हैं। जो वीरवार को समय के अभाव में रह गया था। यह खबर दरअसल में 10 सितंबर को अथर्व न्यूज़ ने दिखाई थी,जिसका असर वीरवार को साफ़ तौर दिखाई दिया। 



डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार का कहना हैं कि उन्हें लम्बें समय से काफी शिकायतें मिल रही थी कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिल्डरों के द्वारा एक प्लाट पर गलत तरीके से 4 फ्लैटों के बजाए कई फ्लैटों को बनाया जा रहा हैं। किसी प्लाट पर 8, किसी प्लाट पर 12 -12 फ्लैट बनाए जा रहे हैं और बनाए हुए हैं जिस पर कार्रवाई करते हुए उन्होनें पहले भी कई फ्लैटों  को सील किए थे जिसे बिल्डरों ने उनके द्वारा लगाए गए सील को तोड़ कर उस फ्लैटों को ग्राहकों को धोखे से बेच रहे थे। उनमें से कई फ्लैटों को उन्होनें फिर से वीरवार को प्लाट नंबर -3460 , 3461 , 3465 , 3481 , 3531 ,ब्लॉक सी को सील कर दिया । इनमें एक -दो दुकानें भी हैं। अब बचे हुए नंबरों को फिर से सीलिंग की कार्रवाई की जाएगी। उनका कहना हैं कि इन सभी बिल्डरों के खिलाफ सम्बंधित  थाने  में जल्द ही मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा। उन्होनें लोगों से अपील की कि ग्रीन फिल्ड  कालोनी में कोई भी फ्लैट खरीदने से पहले डीटीपी इंफोर्स्मेंट ऑफिस से सही जानकारी अवश्य  लें, वरना आप लोग ठगे जाएंगे।  

Related posts

भाजपा सरकार को नींद से जगाने का काम करेगी ‘भारत बचाओ रैली’ की सफलता : सुमित गौड़

webmaster

हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से सात आईएएस अधिकारियों और तीन एचसीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। 

webmaster

फरीदाबाद :डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग से 5 लाख रूपए की रंगदारी मांगने व न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला,केस दर्ज।

webmaster
error: Content is protected !!