Athrav – Online News Portal
अपराध उत्तर प्रदेश दिल्ली नई दिल्ली

नशे में धुत रिटायर्ड अधिकारी ने घर में की फायरिंग, बाथरूम का गेट तोड़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:लॉकडाउन के कारण बंद रहीं शराब की दुकानें खुलीं,तो नशेड़ियों के उत्पात की घटनाएं भी सामने आने लगीं. उत्तर प्रदेश के हरदोई में शराब के नशे में धुत परिवहन विभाग के एक रिटायर्ड प्रशासनिक अधिकारी ने बेटे और बहू से नाराज होकर घर में ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. बेटे और बहू ने भागकर अपनी जान बचाई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला. घटना गुरुवार रात की है.
घटना शहर कोतवाली के विष्णुपुरी मोहल्ले की है. बताया जाता है कि परिवहन विभाग के रिटायर्ड प्रशासनिक अधिकारी आरबी गुप्ता ने नशे में धुत्त हो कर पहले हवाई फायर किए, फिर अपने बेटे और बहू को मारने की धमकी देने लगा.बेटे और बहू ने जान बचाने के लिए खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. वहीं,ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत में आए मोहल्ले के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी.जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को देख नशेबाज बाथरूम में छिप गया, जिसे पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला. पुलिस ने लाइसेंसी रिवॉल्वर समेत नशेबाज के कमरे से दो अवैध असलहे भी बरामद किए हैं. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को भी वह अपने पूर्व अधिकारी होने की धौंस देने लगा. पुलिस ने पूर्व अधिकारी को हिरासत में ले लिया है.
हालांकि, इस घटना को लेकर किसी ने पुलिस को लिखित तहरीर नहीं दी है. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि आरोपी रतन बाबू गुप्ता ने शराब पीकर उत्पात किया और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग की.उन्होंने बताया कि मौके से रतन बाबू गुप्ता के लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ-साथ जिंदा कारतूस ,चार खोखा कारतूस और एक मिस कारतूस बरामद हुआ है. साथ ही कमरे की तलाशी ली गई तो दो तमंचे भी बरामद हुए हैं.पुलिस ने कहा कि गुप्ता के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है.लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन करने और दो अवैध तमंचा मिलने के संबंध में भी संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: सिर में बोत्तल मार कर एक नौजवान को मौत के घाट उतारने वाले तीन आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

बीजेपी सरकार बनाने के लिए नहीं, अपितु माँ भारती की सेवा और गाँव-गरीब-किसान के कल्याण के लिए सत्ता में आती है-नड्डा

Ajit Sinha

विशाखापट्टनम: गैस लीक का भयावह मंजर, सड़क पर ही गिर ने लगे लोग,अब तक 8 लोगों की मौत, 200 लोग अस्पताल में

Ajit Sinha
//bauptost.net/4/2220576
error: Content is protected !!