Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

खूंखार और कुख्यात गैंगेस्टर कमलजीत व सुनील मलिक दो पिस्तौल व 24 जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सैल ने आज दो कुख्यात गैंगेस्टर को जौहरी एन्क्लेव, मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए दोनों गैंगेस्टर के पास से दो पिस्तौल, दो दर्जन जिंदा कारतूस व 4 पत्रिकाएं बरामद किए हैं। पुलिस की माने तो इन दोनों गैंगेस्टर पर कुल 55 आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं, इन दोनों आरोपियों को पुलिस ने व्यापारी सुभाष रावत हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए हैं। व्यापारी सुभाष रावत की हत्या प्रॉपर्टी विवाद की वजह से की गई थी। खूंखार और कुख्यात गैंगेस्टर कमलजीतसिंह व सुनील मलिक पर दिल्ली पुलिस ने 40,000/- रुपए रखे हुए था।

डीसीपी,स्पेशल सेल् ,मनीषी चंद्रा का कहना हैं कि बीते 8 जुलाई को पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि कुख्यात गैंगेस्टर कमलजीत सिंह व सुनील मलिक जौहरी एन्क्लेव मेट्रो स्टेशन के पास आने वाले हैं और वह दोनों कई मुकदमें में बांछित हैं। इस सूचना को सही मानते हुए उन्होनें इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई और उन्होनें गठित की गई टीम को जौहरी एंक्लेव, मेट्रो स्टेशन के पास भेज दिया। उनका कहना हैं कि वहां पर पुलिस की टीम पहुंच कर कुख्यात गैंगेस्टर कमलजीत सिंह व सुनील मलिक को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया।



उनका कहना हैं कि मुखबिर द्वारा बताए गए एक सफ़ेद रंग की स्कूटी पर आता हुआ दिखाई दिया के बाद पुलिस की टीम ने दोनों अपराधी को चारों तरफ से घेर लिया और उसे पकड़ लिया।तलाशी के दौरान कुख्यात गैंगेस्टर कमलजीत सिंह व सुनील मलिक के पास से दो पिस्तौल व दो दर्जन जिंदा कारतूस व 4 पत्रिकाएं मिले हैं। उनका कहना हैं कि पूछताछ में अपराधी कमलजीत सिंह निवासी मार्ग मौजपुर, दिल्ली व सुनील मलिक निवासी ग्राम डूंगर,मुजफ्फरनगर ,उत्तरप्रदेश बताया। उनका कहना हैं कि कमलजीत सिंह पर शक है कि बरामद किया गया पिस्टल का इस्तेमाल व्यापारी सुभाष रावत की हत्या में किया गया था। बीते 31 जनवरी को यमुना विहार के एक व्यापारी सुभाष रावत की हत्या में इस्तेमाल दो पहिया वाहन को भी बरामद कर लिया गया हैं।

Related posts

अटल वाली नहीं रही भाजपा – आजाद

webmaster

दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने के बाद दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है, कई कार्यक्रम रद्द

webmaster

BJP प्रवक्ता GVL नरसिम्हा राव पर फेंका जूता, साध्वी प्रज्ञा पर कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस

webmaster
error: Content is protected !!