Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

पुलिस महानिदेशक मनोज यादव  ने दी प्रदेश वासियों को नए साल की बधाई, यें होगी प्राथमिकताएं

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:हरियाणा पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने नववर्ष के अवसर पर प्रदेश के नागरिकों, हरियाणा पुलिस के सभी अधिकारियों, जवानों तथा उनके परिजनों को शुभकामनाएं दी हैं। नव वर्ष की पूर्व संध्या पर एक संदेश में यादव ने समस्त प्रदेशवासियों को नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि आने वाला साल 2020 प्रदेश के नागरिकों के लिए शांति, समृद्धि और खुशहाली लेकर आए। डीजीपी ने हरियाणा पुलिस के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को भी बधाई देते हुए कहा कि आने वाला वर्ष आप सभी की आकांक्षाओं को पूरा करे। आप सभी की कड़ी मेहनत और समर्पण भाव से ही प्रदेश में कानून व्यवस्था और शांति की स्थिति कायम है जो सभी नागरिकों में सुरक्षा की भावना पैदा करती है।
 
डीजीपी ने कहा कि हरियाणा पुलिस प्रदेश की जनता विशेषकर समाज के कमजोर वर्गों के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने नए साल को लेकर हरियाणा पुलिस के सभी अधिकारियों व जवानों को ईमानदारी एवं अत्यंत समर्पण के साथ कर्तव्य निर्वहन का निर्देश दिया ताकि लोग नए साल का हर्षाेल्लास व शांतिपूर्ण तरीके से स्वागत कर सकें। साथ ही उन्होंने 2020 में एक सुरक्षित और शांतिपूर्ण प्रवेश सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश की जनता से सहयोग की भी कामना की। 
यें होगी प्राथमिकताएं



वर्ष 2020 में अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बताते हुए डीजीपी ने कहा कि हरियाणा पुलिस 2020 में पेशेवर पुलिसिंग को और मजबूत बनाने के लिए नई तकनीकों पर ध्यान केंद्रित करेगी ताकि जनता को बेहतर सेवाएं प्रदान की जा सकें। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि हरियाणा पुलिस के सभी जवान अपने व्यवहार में और अधिक सकारात्मक बदलाव लाएंगे ताकि पुलिस बल की एक बेहतर पब्लिक इमेज सुनिश्चित की जा सके। उन्होंने कहा कि इससे न केवल समाज में पुलिस-पब्लिक-रिलेशन को मजबूत करने में मदद मिलेगी, बल्कि राज्य पुलिस बल की योग्यता और प्रति बद्धता के संबंध में सकारात्मक सार्वजनिक धारणा को भी बल मिल सकेगा।

Related posts

फरीदाबाद :जो लोग काम करते हैं,वह लोग किसी की आलोचना नहीं कर सकते, जो आलोचना करते हैं,वह लोग कभी काम नहीं कर सकते

Ajit Sinha

फरीदाबाद के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में 11 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन होगा: डीसी

Ajit Sinha

सीएम मनोहर लाल15 अक्टूबर को करेंगे जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता: डीसी विक्रम

Ajit Sinha
//acoudsoarom.com/4/2220576
error: Content is protected !!