Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय वीडियो

धनाश्री वर्मा ने रेड जैकेट में ‘फर्स्ट क्लास’ गाने पर किया धमाके दार डांस, वीडियो वायरल

अजीत सिन्हा 
नई दिल्ली:क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर इन दिनों अपने डांस से खूब धमाल मचा रही हैं.मशहूर यूट्यूबर धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा रेड जैकेट पहनकर फिल्म ‘कलंक’ के गाने ‘फर्स्ट क्लास पर धमाकेदार डांस कर रही हैं.


धनाश्री वर्मा इस गाने में पहले तो अपनी पूरी टीम के साथ डांस कर रही हैं. उसके बाद एक्ट्रेस अकेले ही धूम मचाने लगती हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस मूव्स फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. डांसर के इस वीडियो को मुंबई डांसर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, धनाश्री वर्मा मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनकी भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से सगाई हुई है, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. दोनों अकसर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की फोटो और वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आते हैं.

Related posts

पीएम नरेंद्र मोदी ओलम्पिक पदक विजेताओं और खेलने वाले सभी खिलाडियों से मिले और अपनों की तरह बात की -देखें शानदार वीडियो

Ajit Sinha

नंदी महाराज ने जानवरों के दुश्मनों को सिखाया जोरदार सबक सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा हैं- देखें वायरल वीडियो

Ajit Sinha

तीन साल के मासूम लड़के का अपहरण कर मांगी 75 लाख की फिरौती, पुलिस ने छह घंटों के अंदर किया सकुशल बरामद

Ajit Sinha
//ewhareey.com/4/2220576
error: Content is protected !!