Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस ने आज दो नाइजीरियन नागरिकों को अवैध रूप से दिल्ली में रहने के जुर्म में अरेस्ट किया हैं। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:दिल्ली के द्वारका जिले के थाना मोहन गार्डन पुलिस ने आज भारत में अवैध रूप से रह रहे दो विदेशी नागरिकों को अरेस्ट किया हैं। यह विदेशी नागरिक नाइजीरिया के रहने वाले हैं। पुलिस की माने तो पिछले 10 दिनों में 18 अफ्रीकीनागरिकों अरेस्ट किया गया हैं। ज्यादात्तर विदेशी नागरिक भारत में धन कमाने के लिए आते हैं और यहां ड्रग की सप्लाई करते हैं और साइबर से जुड़े अपराध को अंजाम देते हैं। इन दोनों नाइजीरियन के खिलाफ मोहन गार्डन थाने में केस दर्ज किया गया हैं। 

पुलिस के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी , दिल्ली में धन कमाने के लिए काफी तादाद में विदेशी नागरिक रहते हैं। वहीँ उत्तम नगर पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में कुल 3.75 लाख की आबादी हैं। जिसमें बहुत सारे विदेशी नागरिक इस क्षेत्र में रह रहे हैं। इस क्षेत्र में बहुत से विदेशी नागरिक एक्सपाइयर बीजा . फेक वीजा व पासपोर्ट के साथ रह रहे हैं। इस लिए समय समय पर इसकी चेकिंग की जाती हैं।
आज मोहन गार्डन थाना पुलिस ने दो विदेशी नागरिकों को अरेस्ट किया हैं। पुलिस की माने तो 1 जनवरी 2021 से लेकर 11 जनवरी 2021 तक कुल 18 नाइजीरियन नागरिक को अरेस्ट किया गया हैं। यह सभी गलत तरीके से दिल्ली में रह रहे थे।  

Related posts

बिजली विभाग के जेई सहित 3 कर्मचारियों को विजिलेंस टीम ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया अरेस्ट 

Ajit Sinha

फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने वायरल वीडियो में कोरोना वायरस के बारे में क्या कहा.आप खुद सुनिए इस वीडियो में।  

Ajit Sinha

केजरीवाल सरकार लांच करेगी मापतौल ग्रीवांस एप, शिकायतों का शीघ्र हो सकेगा निस्तारण

Ajit Sinha
//stoobsugree.net/4/2220576
error: Content is protected !!