Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय विशेष

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: वोट देने आ रहे लोगों को मुफ्त में टिकट दे रही है स्पाइसजेट

नई दिल्ली:यदि आप दिल्ली के निवासी हैं, दिल्ली से बाहर रहते हैं और वोट डालने के लिए अपने शहर जाना चाहते हैं तो एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट आपके लिए खास ऑफर लेकर आई है। स्पाइसजेट ने स्पाइसडेमोक्रेसी अभियान की शुरुआत की है। जो कि 30 जनवरी से 8 फरवरी तक है। एयरलाइन कंपनी ने दावा किया है कि इससे कई लोगों को फायदा मिलेगा। जो अपने घर से दूसरी जगह रह रहे हैं। बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव है।

स्पाइसजेट ने सोमवार को कहा कि वह 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोट डालने जा रहे कुछ लोगों को ‘फ्री टिकट’ देगी। कंपनी का कहना है कि इन यात्रियों को बेस किराया नहीं देना होगा, उन्हें सिर्फ कर और अन्य उपकर देने होंगे। कंपनी ने स्पष्ट किया है कि लोगों को इन टिकटों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा और उनका चुनाव कंपनी का आंतरिक पैनल करेगा।



चुने गए यात्रियों को सभी कर, उपकर, लेवी और अन्य शुल्क देने होंगे। ‘स्पाइसडेमोक्रेसी’ के तहत कंपनी ने कहा कि अगर कोई आठ फरवरी को ही दिल्ली जा रहा है और उसी दिन लौट रहा है तो वह दोनों टिकटों पर लगी बेस किराए की राशि वापस कर देगी।

Related posts

बर्थडे स्पेशल: इस वजह से महेश भट्ट ने कंगना को ‘गैंगस्टर’ से कर दिया था बाहर, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा

webmaster

दिल्ली में मानव तस्‍करों के चंगुल से बचाई गई झारखंड की 10 लड़कियां, राजधानी एक्सप्रेस से रांची लाई गईं  

webmaster

नई दिल्ली :अटल बिहारी पाजपाई की सरकार में रहे रक्षा मंत्री जॉर्ज फर्नाडिस का आज सुबह 7 बजे निधन हो गया,स्वाइन फ्लू से ग्रस्त थे।

webmaster
error: Content is protected !!