Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

रिलेशनशिप में मिले धोखे पर खुलकर बोलीं दीपिका पादुकोण, कहा- उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था, वावजूद इसके दिया दूसरा मौका

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर जमकर धमाल मचाते हैं.बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है,जिसमें उन्होंने रिलेशनशिप में मिले धोखे पर खुलकर बातचीत की. दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में कहा, “मेरे लिए सेक्स मतलब फिजिकल अटैचमेंट नहीं बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़े होते हैं. मैंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया और ना ही कोई चीजें छिपाईं, अगर कोई मुझे धोखा देता हैं तो मैं उसके साथ रिलेशनशिप में क्यों रहूंगी. इससे तो अच्छा मैं सिंगल रहूं.”

दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में बिना किसी का नाम लिए आगे कहा.”मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका भी दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था. उसने मुझसे भीख मांगी थी और विनती की थीं. मैं इतनी पागल थी कि उस माफ भी कर दिया था. मुझे उन सब चीजों से बाहर आने में काफी समय लगा था. वो नाव पूरी तरह डूब गई थी.” दीपिका पादुकोण ने इस तरह अपने रिलेशनशिप से जुड़े कई राज इस इंटरव्यू में खोले.वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ में नजर आई थीं,

हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ-साथ ताहिर भसीन, साहिल खट्टर, एमि विर्क, हार्डी संधू, साकिब सलीम और कई कलाकार नजर आने वाले हैं.

Related posts

बाध-बाघिन के बीच हुई जबरदस्त झगडे का वायरल वीडियो को अभी तक आपने नहीं देखा तो एक बार जरूर देखें इस वीडियो 

Ajit Sinha

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने आज आयोजित प्रेस वार्ता में पीएम मोदी को हाथ जोड़ते हुए क्या कहा- वीडियो सुने।

Ajit Sinha

कुख्यात गैंगेस्टर सतेंद्र उर्फ़ सत्ते तिहाड़ जेल के उपाधीक्षक को नुकशान पहुंचा कर अंकित गुर्जर की हत्या का बदला लेना चाहता था, अरेस्ट।

Ajit Sinha
//hoglinsu.com/4/2220576
error: Content is protected !!