Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

फरीदाबाद के डीसी यशपाल यादव ने किया उद्घाटन,लॉयर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन के नाम रहा सीजन का पहला मैच

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:मानव रचना शैक्षणिक संस्थान में 13वें कॉर्पोरेट क्रिकेट चैलेंज का आगाज हो गया है। पहला मैच आजतक और लॉयर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बीच खेला गया। फरीदाबाद के डीसी यशपाल यादव ने कॉर्पेरेट क्रिकेट चैलेंज का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा,मानव रचना बेहतर मनुष्यों के निर्माण के लिए अग्रसर है। उन्होंने डॉ. ओपी भल्ला को याद करते हुए बताया कि वह उनके साथ बैडमिंटन खेला करते थे, वह खेलों में रूचि रखते थे इसी सोच के साथ उन्होंने कॉर्पोरेट क्रिकेट चैलेंज की शुरुआत की थी।

मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के अध्यक्ष डॉ. प्रशांत भल्ला और उपाध्यक्ष डॉ. अमित भल्ला ने पहला मैच खेलने वाली टीम आजतक और लॉयर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन का स्वागत किया और सभी को शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि मानव रचना सिर्फ अकैडमिक्स ही नहीं बल्की छात्रों को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने का काम कर रहा है। इस मौके पर डायरेक्टर स्पोर्ट्स सरकार तलवार,डॉ. संजय श्रीवास्तव, डॉ. आईके भट,  मानव रचना के ट्रस्टी डॉ. एमएम कथूरिया समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।पहले मैच में टॉस जीतकर आजतक ने पहले बैटिंग करने का फैसला लिया।



आजतक टीम ने बीस ऑवर में नौ विकेट गंवा कर 195 रनों का लक्ष्य दिया। उधर, लॉयर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन की टीम  19 ऑवर में छह विकेट गंवा कर 201 रन बनाए और सीजन का पहला मैच अपने नाम किया। पहले मैच में लॉयर्स एसोसिएशन टीम के वरुण मैन ऑफ द मैच रहे।दूसरे मैच एशियन और जीसीबी के बीच खेला गया। रविवार को पहला मैच असैंचर और एस्कॉर्ट्स कंस्ट्रक्शन और दूसरा मैच नॉर ब्रेम्सी और एसीई के बीच खेला जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद : हंस को पिता राजपाल बहुत प्यार करते थे, मेरे पिता की मौत हो चुकी थी,उनके प्यार से जलकर,8 वर्षीय हंस की हत्या कर दी,गिरफ्तार।

webmaster

फरीदाबाद: एनआईटी डीसीपी डा. अर्पित जैन ने तुरंत प्रभाव से 38 पुलिस कर्मियों को इधर से उधर किए हैं-लिस्ट पढ़े

webmaster

सूरजकुंड के कृत्रिम झील में दो लोगों की डूबने का मामला प्रकाश में आया हैं, एक की मौत, दूसरे की तलाश।

webmaster
error: Content is protected !!